1. home Home
  2. sports
  3. cricket
  4. bcci vs virat kohli team india leaves for south africa tour kohli missing from bcci picture furious fans avd

BCCI Vs Virat Kohli: बीसीसीआई की तस्वीर से विराट कोहली गायब, भड़के फैन्स

बीसीसीआई ने अफ्रीकी दौरे पर जा रही टीम इंडिया की तस्वीर अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल से शेयर किया. लेकिन बीसीसीआई की तस्वीर में कप्तान विराट कोहली कहीं नजर नहीं आ रहे हैं.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
दक्षिण अफ्रीका दौरे पर रवाना हुई टीम इंडिया
दक्षिण अफ्रीका दौरे पर रवाना हुई टीम इंडिया
twitter

टीम इंडिया के टेस्ट कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) और बीसीसीआई (BCCI) के बीच सबकुछ ठीक नहीं चल रहा है. दक्षिण अफ्रीका दौर पर रवाना होने से पहले कप्तान कोहली ने धमाकेदार प्रेस कॉन्फ्रेंस किया. जिसमें उन्होंने बीसीसीआई के दावे की पोल खोलकर रख दी. कप्तानी से हटाये जाने के बाद से विराट कोहली ने पहली बार चुप्पी तोड़ी थी.

इधर विवाद के बीच दक्षिण अफ्रीका दौरे (India tour of South Africa, 2021-22) पर कप्तान विराट कोहली के साथ टीम इंडिया रवाना हो गयी. लेकिन बीसीसीआई ने जो किया, उससे सोशल मीडिया पर नया विवाद खड़ा हो गया. दरअसल बीसीसीआई ने अफ्रीकी दौरे पर जा रही टीम इंडिया की तस्वीर अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल से शेयर किया.

लेकिन बीसीसीआई की तस्वीर में कप्तान विराट कोहली कहीं नजर नहीं आ रहे हैं. अब इसी को लेकर सोशल मीडिया पर नया बवाल शुरू हो गया. विराट कोहली के फैन्स बीसीसीआई से सवाल कर रहे हैं कि तस्वीर से विराट कोहली गायब क्यों हैं.

फैन्स का आरोप है कि बीसीसीआई ने जानबूझकर विराट कोहली की तस्वीर शेयर नहीं की. बीसीसीआई ने जो तस्वीर शेयर की उसमें जसप्रीत बुमराह, उमेश यादव, चेतेश्वर पुजारा, अजिंक्य रहाणे, शार्दुल ठाकुर मोहम्मद सिराज और मयंक अग्रवाल नजर आ रहे हैं. विराट कोहली वाइफ अनुष्का शर्मा और बेटी वामिका के साथ टीम बस से ही एयरपोर्ट के लिए रवाना हुए. विराट के साथ अनुष्का और वामिका की तस्वीर भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है.

गौरतलब है कि दक्षिण अफ्रीका रवानगी से पहले मुंबई में प्रेस कांफ्रेंस में विराट कोहली ने बीसीसीआई अध्यक्ष सौरव गांगुली के इस बयान को गलत बताया कि बोर्ड ने उनसे टी20 टीम की कप्तानी नहीं छोड़ने के लिये कहा था. इस बयान से कोहली और बीसीसीआई के बीच तनाव जगजाहिर हो गया है.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें