32.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

आईपीएल 10 में पहली बार दिखा 14.5 करोड़ का दम

नयी दिल्ली : आईपीएल 10 में कल पहली बार 14 करोड़ 50 लाख का दम दिखने को मिला. दरअसल आईपीएल 10 के सबसे महंगे खिलाड़ी बेन स्टोक्स ने कल के मैच में तूफानी पारी खेली. उन्‍होंने महज 63 गेंद में सात चौकों और छह छक्कों की मदद से नाबाद 103 रन बनाये और अपनी टीम […]

नयी दिल्ली : आईपीएल 10 में कल पहली बार 14 करोड़ 50 लाख का दम दिखने को मिला. दरअसल आईपीएल 10 के सबसे महंगे खिलाड़ी बेन स्टोक्स ने कल के मैच में तूफानी पारी खेली. उन्‍होंने महज 63 गेंद में सात चौकों और छह छक्कों की मदद से नाबाद 103 रन बनाये और अपनी टीम पुणे को शानदार जीत दिलायी.

गौरतलब हो कि इंग्लैंड के इस बल्‍लेबाज को आईपीएल 10 में सबसे अधिक 14 करोड़ 50 लाख में राइजिंग पुणे सुपरजाइंट की टीम ने खरीदा था. आईपीएल के इस सत्र में कल पहली बार बेन स्टोक्स ने शानदार पारी खेली, लेकिन कल से पहले तक बल्लेबाजी में उनका प्रदर्शन कुछ खास नहीं रहा था. कल से पहले खेले गये 9 मैचों में बेन स्टोक्स ने एक अर्धशतक के साथ कुल 127 रन बनाये थे. हालांकि उन्होंने गेंदबाजी में अपना जलवा जरूर दिखाया था.

ज्ञात हो कल के मैच में इमरान ताहिर और जयदेव उनादकट की धारदार गेंदबाजी के बाद बेन स्टोक्स के तूफानी शतक से राइजिंग पुणे सुपरजाइंट ने इंडियन प्रीमियर लीग में बेहद खराब शुरुआत से उबरते हुए गुजरात लायंस को पांच विकेट से हराकर चौथे स्थान पर अपनी स्थिति मजबूत कर ली.
पुणे ने 10 रन पर तीन विकेट गंवा दिए थे लेकिन स्टोक्स ने 63 गेंद में सात चौकों और छह छक्कों की मदद से नाबाद 103 रन की पारी खेलने के अलावा महेंद्र सिंह धौनी (26) के साथ पांचवें विकेट के लिए 76 और डेनियल क्रिस्टियन (नाबाद 17) के साथ छठे विकेट के लिए 49 रन की अटूट साझेदारी करके 19.5 ओवर में टीम का स्कोर पांच विकेट पर 167 रन तक पहुंचाकर उसे जीत दिला दी.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें