36.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

मिताली, हरमनप्रीत आईसीसी रैंकिंग में शीर्ष दस में

नयी दिल्ली : भारत की एकदिवसीय टीम की कप्तान मिताली राज और शीर्ष बल्लेबाज हरमनप्रीत कौर कल समाप्त हुए विश्व कप क्वालीफायर के बाद जारी आईसीसी की महिला बल्लेबाजों की रैंकिंग में क्रमश: दूसरे और दसवें स्थान पर पहुंच गयी हैं. ऑस्ट्रेलिया की मेग लैनिंग 804 अंकों के साथ इस सूची में शीर्ष पर हैं […]

नयी दिल्ली : भारत की एकदिवसीय टीम की कप्तान मिताली राज और शीर्ष बल्लेबाज हरमनप्रीत कौर कल समाप्त हुए विश्व कप क्वालीफायर के बाद जारी आईसीसी की महिला बल्लेबाजों की रैंकिंग में क्रमश: दूसरे और दसवें स्थान पर पहुंच गयी हैं.

ऑस्ट्रेलिया की मेग लैनिंग 804 अंकों के साथ इस सूची में शीर्ष पर हैं जबकि मिताली 733 अंक लेकर दूसरे स्थान पर है. कोलंबो में कल फाइनल में दक्षिण अफ्रीका पर भारत को जीत दिलाने वाली हरमनप्रीत के 574 अंक हैं. गेंदबाजों की सूची में झूलन गोस्वामी तीसरे स्थान पर हैं. वह चोटिल होने के कारण क्वालीफायर में नहीं खेल पायी थी.

दक्षिण अफ्रीका की मारिजान कैप पहले और वेस्टइंडीज की स्टेफनी टेलर दूसरे स्थान पर हैं. बायें हाथ की स्पिनर एकता बिष्ट सूची में आठवें स्थान पर हैं. झूलन ऑलराउंडर की सूची में भी सातवें स्थान पर है जबकि शिखा पांडे और दीप्ति शर्मा क्रमश: 19वें और 20वें स्थान पर हैं.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें