27.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

वर्ल्‍ड रिकॉर्ड : मोहित ने टी20 में 39 छक्‍कों और 14 चौकों की मदद से जमाया ट्रीपल सेंचुरी

नयी दिल्ली : दिल्ली के क्रिकेटर मोहित अहलावत ने टी-20 क्रिकेट में तीहरा शतक जड़कर इतिहास रच डाला है. अहलावत ने ललिता पार्क में टी20 मैच में सिर्फ 72 गेंद में 39 छक्कों की मदद से नाबाद 300 रन की पारी खेली. टी-20 में ऐसा पहली बार हुआ है जब कोई खिलाड़ी तिहरा शतक जमाया […]

नयी दिल्ली : दिल्ली के क्रिकेटर मोहित अहलावत ने टी-20 क्रिकेट में तीहरा शतक जड़कर इतिहास रच डाला है. अहलावत ने ललिता पार्क में टी20 मैच में सिर्फ 72 गेंद में 39 छक्कों की मदद से नाबाद 300 रन की पारी खेली.

टी-20 में ऐसा पहली बार हुआ है जब कोई खिलाड़ी तिहरा शतक जमाया हो. टी-20 में अभी कोई क्रिकेटर दोहरा शतक भी नहीं जमा पाया है और अहलावत ने 300 रनों की नाबाद पारी खेलकर क्रिकेट जगत में हलचल मचा दिया है.

दिल्ली के लिए तीन प्रथम श्रेणी मैच खेलने वाले 21 साल के अहलावत मावी एकादश की ओर से फ्रेंड्स प्रीमियर लीग में फ्रेंड्स एकादश के खिलाफ खेल रहे थे. अहलावत इन तीन मैचों में सिर्फ पांच रन बना पाए हैं.
विकेटकीपर बल्लेबाज अहलावत ने 14 चौके भी जड़े जिससे उनकी टीम ने 20 ओवर में दो विकेट पर 416 रन बनाए और मैच 216 रन से जीता. हालांकि मैदान के आकार और गेंदबाजों के स्तर का पता नहीं चला है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें