अंडर-19 क्रिकेट टीम के ट्रेनर राजेश सावंत का आकस्मिक निधन, बीसीसीआई ने जताया शोक

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date

नयी दिल्ली : भारतीय क्रिकेट बोर्ड (बीसीसीआई) ने आज कहा कि उसे अंडर . 19 क्रिकेट टीम के ट्रेनर राजेश सावंत के आकस्मिक निधन से गहरा सदमा लगा जिन्हें यहां होटल के उनके कमरे में मृत पाया गया. बीसीसीआई सीईओ राहुल जोहरी ने कहा, ‘‘यह बेहद दुर्भाग्यपूर्ण घटना है. हम सभी सदमे में हैं. आज जब लड़के अभ्यास के लिये निकले तो स्टेडियम पहुंचने के बाद पता चला कि राजेश टीम के साथ नहीं है. इसके बाद पता चला कि उनका होटल के अपने कमरे में निधन हो गया था. ''

चालीस वर्षीय सावंत पहले अफगानिस्तान कोचिंग स्टाफ का हिस्सा थे. उन्होंने इस महीने के शुरू में इंग्लैंड एकादश के खिलाफ खेलने वाली भारत ए टीम के साथ भी काम किया था. सावंत को होटल के उनके कमरे में बेहोश पाया गया था जिसके तुरंत बाद उन्हें बांबे अस्पताल ले जाया गया जहां उन्हें भर्ती करने से पहले ही मृत घोषित कर दिया गया था. ऐसी आशंका जतायी जा रही है कि दिल का दौरा पड़ने से उनका निधन हुआ.

पुलिस उपायुक्त मनोज कुमार शर्मा ने कहा कि पोस्टमार्टम के बाद ही उनकी मौत का असली कारण पता चल जाएगा. भारतीय टीम को कल से वानखेडे स्टेडियम में इंग्लैंड अंडर-19 टीम के साथ 50 ओवरों के पांच मैच और दो चार दिवसीय मैच खेलने हैं.
Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें