31.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

बीमार मां को देखने स्वदेश लौटे आमिर

अबुधाबी : तेज गेंदबाज मोहम्मद आमिर अपनी मां के गंभीर रुप से बीमार होने के कारण पाकिस्तान और वेस्टइंडीज के बीच चल रही एकदिवसीय श्रृंखला के बीच में ही स्वदेश लौट गये हैं. पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड के अनुसार यह 24 वर्षीय बायें हाथ का तेज गेंदबाज लाहौर के लिये रवाना हो गया है और इस […]

अबुधाबी : तेज गेंदबाज मोहम्मद आमिर अपनी मां के गंभीर रुप से बीमार होने के कारण पाकिस्तान और वेस्टइंडीज के बीच चल रही एकदिवसीय श्रृंखला के बीच में ही स्वदेश लौट गये हैं.

पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड के अनुसार यह 24 वर्षीय बायें हाथ का तेज गेंदबाज लाहौर के लिये रवाना हो गया है और इस कारण अबुधाबी में कल वेस्टइंडीज के खिलाफ होने वाले तीसरे और अंतिम एकदिवसीय अंतरराष्ट्रीय मैच में नहीं खेल पाएगा.
पीसीबी ने बयान में कहा, ‘‘टीम प्रबंधन ने आमिर को स्वदेश लौटने की अनुमति दे दी है ताकि वह गंभीर रुप से बीमार अपनी मां की देखभाल कर सकें. ” आमिर के हालांकि 13 अक्तूबर से शुरू होने वाली तीन टेस्ट मैचों की श्रृंखला तक वापस टीम से जुड़ने की संभावना है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें