35.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

प्रदर्शन पर बोले आमिर, जादू की छड़ी नहीं है मेरे पास

कराची : पाकिस्तान के दागी तेज गेंदबाज मोहम्मद आमिर ने कहा है कि उनके पास कोई जादुई छड़ी नहीं है जिससे वह अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में छह साल बाद वापसी करने पर पहले दिन से ही अपेक्षानुरुप प्रदर्शन करना शुरु कर दें. बाईस वर्षीय आमिर ने पिछले साल सितंबर में स्पाट फिक्सिंग के लिए पांच साल […]

कराची : पाकिस्तान के दागी तेज गेंदबाज मोहम्मद आमिर ने कहा है कि उनके पास कोई जादुई छड़ी नहीं है जिससे वह अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में छह साल बाद वापसी करने पर पहले दिन से ही अपेक्षानुरुप प्रदर्शन करना शुरु कर दें. बाईस वर्षीय आमिर ने पिछले साल सितंबर में स्पाट फिक्सिंग के लिए पांच साल का प्रतिबंध झेलने के बाद इस साल के शुरु में न्यूजीलैंड दौरे से वापसी की थी.
वह इंग्लैंड के खिलाफ हाल में समाप्त हुए दौरे में भी टीम का हिस्सा थे. आमिर ने ‘द न्यूज’ समाचार पत्र से कहा, ‘‘जब भी मैं खेलता हूं तो बहुत ज्यादा उम्मीदें लगा दी जाती है लेकिन मेरे पास कोई जादुई छड़ी नहीं है. यह अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट है और आप एक दिन के अंदर ही अच्छा प्रदर्शन नहीं कर सकते हो.

” उन्होंने कहा, ‘‘मैंने छह साल बाद इस स्तर की क्रिकेट में वापसी की है. मैं जानता हूं कि मुझे कड़ी मेहनत करनी होगी. इसमें समय लगेगा. यहां तक कि जब मैंने अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट खेलना शुरु किया था तो एक साल बाद लोगों ने मेरे प्रदर्शन पर गौर करना शुरु किया था. ”

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें