28.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

विराट के साथ हम सभी कुंबले की योजना का हिस्सा : धवन

बेंगलुरु : सलामी बल्लेबाज शिखर धवन ने टीम इंडिया के नये मुख्य कोच अनिल कुंबले को ‘खिलाड़ी के मन को अच्छी तरह पढ़ने वाला’ बताया जो कप्तान और टीम के सर्वश्रेष्ठ बल्लेबाज विराट कोहली ही नहीं बल्कि प्रत्येक खिलाड़ी को अपनी योजना में शामिल रखता है. धवन ने आज ओपन मीडिया सत्र के दौरान कहा, […]

बेंगलुरु : सलामी बल्लेबाज शिखर धवन ने टीम इंडिया के नये मुख्य कोच अनिल कुंबले को ‘खिलाड़ी के मन को अच्छी तरह पढ़ने वाला’ बताया जो कप्तान और टीम के सर्वश्रेष्ठ बल्लेबाज विराट कोहली ही नहीं बल्कि प्रत्येक खिलाड़ी को अपनी योजना में शामिल रखता है.

धवन ने आज ओपन मीडिया सत्र के दौरान कहा, ‘‘अनिल भाई के साथ सिर्फ विराट या कोई अन्य बड़ा खिलाड़ी नहीं बल्कि प्रत्येक खिलाड़ी उनकी योजना का हिस्सा होता है. यहां तक कि जो नियमित तौर पर टीम में नहीं खेल रहे वह भी. मुझे लगता है कि यह बेहद महत्वपूर्ण चीज है.”
बायें हाथ के इस बल्लेबाज ने रवि शास्त्री को भी उनके काम के लिए धन्यवाद दिया. उन्होंने कहा, ‘‘टीम निदेशक के रुप में रवि शास्त्री के साथ काम करना अच्छा अनुभव था. रवि भाई के साथ हमने शानदार समय बिताया. रवि भाई और अनिल भाई दोनों अच्छे हैं.” धवन के अनुसार कुंबले विशेष इसलिए हैं क्योंकि वह खिलाडियों के मन को पढ़ लेते हैं.
उन्होंने कहा, ‘‘उन्हें (कुंबले) पता होता है कि खिलाड़ी के मन में क्या चल रहा है और मुझे लगता है कि यह बड़ी भूमिका निभाएगा. मुझे पहले ही लग रहा है कि वह खिलाड़ी को काफी मौके देते हैं.” धवन ने साथ ही कहा कि वेस्टइंडीज के खिलाफ भारत के पास जीत का अच्छा मौका है. उन्होंने कहा, ‘‘हमें लगता है कि हम वेस्टइंडीज के खिलाफ एक और श्रृंखला जीत सकते हैं क्योंकि वे बदलाव के दौर से गुजर रहे हैं और अपना आधार तलाश रहे हैं. हम इसका फायदा उठाएंगे और उन पर दबदबा बनाने की कोशिश करेंगे.”

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें