32.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

ईडन गार्डन की सीमिंग विकेट से हैरान रह गया : प्रवीण कुमार

कोलकाता : गुजरात लायंस के तेज गेंदबाज प्रवीण कुमार ने कहा कि उनकी टीम ईडन गार्डन पर सीमिंग विकेट मिलने से हैरान थी और इसका पूरा फायदा उठाकर उसने कोलकाता नाइट राइडर्स पर पांच विकेट से जीत दर्ज की. अपनी धीमी और टर्निंग विकेट के लिZ मशहूर ईडन की पिच कल तेज गेंदबाजों की मददगार […]

कोलकाता : गुजरात लायंस के तेज गेंदबाज प्रवीण कुमार ने कहा कि उनकी टीम ईडन गार्डन पर सीमिंग विकेट मिलने से हैरान थी और इसका पूरा फायदा उठाकर उसने कोलकाता नाइट राइडर्स पर पांच विकेट से जीत दर्ज की. अपनी धीमी और टर्निंग विकेट के लिZ मशहूर ईडन की पिच कल तेज गेंदबाजों की मददगार थी जिस पर प्रवीण ने 19 रन देकर दो विकेट लिया. केकेआर चार विकेट पर 158 रन ही बना सकी जिसे गुजरात लायंस ने 18 ओवर में हासिल कर लिया.

प्रवीण ने कहा ,‘‘ हम विकेट देखकर हैरान थे. हमें टर्निंग विकेट मिलने की उम्मीद थी. विकेट में शुरुआत में थोडी नमी थी और घास होने से काफी फर्क पैदा हुआ. हमने सही दिशा में गेंदबाजी की और शुरुआती सफलता पाई.” उन्होंने इस बात से इनकार किया कि टीम की जीत में टास की भूमिका अहम थी. उन्होंने कहा ,‘‘ टास का उतना असर नहीं पड़ा.

आपको अपना शत प्रतिशत देना ही होता है. यदि आप अच्छा खेलेंगे तो अंकतालिका में ऊपर रहेंगे जैसा कि सनराइजर्स ने किया.” यह पूछने पर कि क्या भारतीय टीम में वापसी पर उनकी नजरें हैं, प्रवीण ने कहा ,‘‘ मेरा सीधा सा सिद्धांत है. मैं अपने प्रदर्शन और मेहनत पर ध्यान देता हूं. दूसरे क्या कहते हैं या करते हैं, उसकी परवाह नहीं करता.”

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें