28.8 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

IPL: मुंबई भी नहीं रोक सकी गुजरात का विजयी रथ , मुंबई को 3 विकेट से हराया

मुंबई : मुंबईभी गुजरात का विजयी रथ नहीं रोक सकी. मैच बेहद रोमांचक मोड़ पर पहुंचा और आखिरी बॉल में चौका लगा कर गुजरात ने मैच अपने खेमे में कर लिया.मुंबई इंडियस ने पहले बल्लेबाजी करते हुए गुजरात लॉयन्स को 144 रन का लक्ष्य दिया.गुजरात लायंस के कप्तान सुरेश रैना ने मुंबई इंडियंस के खिलाफ […]

मुंबई : मुंबईभी गुजरात का विजयी रथ नहीं रोक सकी. मैच बेहद रोमांचक मोड़ पर पहुंचा और आखिरी बॉल में चौका लगा कर गुजरात ने मैच अपने खेमे में कर लिया.मुंबई इंडियस ने पहले बल्लेबाजी करते हुए गुजरात लॉयन्स को 144 रन का लक्ष्य दिया.गुजरात लायंस के कप्तान सुरेश रैना ने मुंबई इंडियंस के खिलाफ आईपीएल मैच में टॉस जीतकर गेंदबाजी का फैसला किया. पहला मैच हारने के बाद मुंबई ने पिछले मैच में कोलकाता नाइट राइडर्स को हराया था जबकि गुजरात लायंस दोनों मैच जीत चुका है.पहले इंडियन प्रीमियर लीग में शुरूआती दो मैचों में मिली जीत के बाद उत्साहित गुजरात लॉयन्स का मुकाबला आज मुंबई इंडियंस से होगी . गुजरात ने अपने पहले मुकाबले में किग्स इलेवन पंजाब को हराया था. इसके बाद उसने एक और नई टीम राइजिंग पुणे सुपरजाएंट्स को गुरुवार को सात विकेट से मात दी थी.

इन दो जीत के बाद आईपीएल की तालिका पर गुजरात नंबर वन पर है . दूसरी तरफ मुंबई ने शुरुआती मुकाबले में मिली हार के बाद अपने प्रदर्शन में सुधार लाया है और अंक तालिका में छठे नंबर पर है. दोनों टीम के लिए आज का मैच अहम होगा. मुंबई अंक तालिका में सुधार के लिए जी जान से खेलेगी वहीं गुजरात अबतक जारी अपने जीत के रथ को आगे बढ़ाने की कोशिश करेगा.

मुंबई को अपने घेरलू मैदान होने के कारण थोड़ा फायदा मिलेगा. दर्शक भी उनकी जीत के लिए गुजरात के मुकाबले ज्यादा चेयर करेंगे. मुंबई टीम की मजबूत बल्लेबाजी का मुकाबला गुजरात के बॉलर कर सकेंगे या नहीं यह देखना होगा. कप्तान के अलावा टीम के पास जोस बटलर हैं जिन्होंने पिछले मैच में अपनी पारी से मैच का रुख बदल दिया था. हार्दिक पंड्या केरन पोलार्ड और अंबाती रायडू जैसे बल्लेबाजों के होते टीम बोर्ड पर टंगे किसी भी स्कोर को हासिल कर सकती है.
टीमें :
मुंबई इंडियंस : रोहित शर्मा (कप्तान), हरभजन सिंह, हार्दिक पंड्या, जसप्रीत बुमराह, जोस बटलर, केरन पोलार्ड, कोरी एंडरसन, लसिथ मलिंगा, मार्टिन गुपटिल, मिशेल मैक्लेघन, मार्चेट डे लांगे, टिम साउदी, उनमुक्त चंद, विनय कुमार, पार्थिव पटेल, श्रेयस गोपाल, नाथू सिंह, जगदीश सुचित, अंबादी रायडू, अक्षय वाखरे, दीपक पुनिया, जितेश शर्मा, किशोर कामत, कुणाल पंड्या, नितेश राणा, सिद्देश लाड.
गुजरात लॉयन्स : सुरेश रैना (कप्तान), सरबजीत लड्डा, अक्षयदीप नाथ, अमित मिश्रा, ड्वेन ब्रावो, पारस डोगरा, एकलव्य द्विवेदी, जेम्स फॉल्कनर, एरॉन फिंच, इशान किशन, रविन्द्र जडेजा, शादाब जकाती, दिनेश कार्तिक, शिविल कौशिक, धवल कुलकर्णी, प्रवीण कुमार, ब्रेंडन मैक्लम, प्रदीप सांगवान, जयदेव शाह, उमंग शर्मा, ड्वेन स्मिथ, डेल स्टेन, प्रवीण ताम्बे, एंड्रयू टाय.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें