34.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

पाकिस्तानी टीम को ‘चियर’ करने कोलकाता पहुंची रेहम खान

कोलकाता : टी-20 विश्वकप में भारत और पाकिस्तान के बीच खेले जाने वाले आज के मैच को लेकर रोमांच बढ़ता जा रहा है. हालांकि मैच पर बारिश का साया मंडरा रहा है. ईडन गार्डेंन में भारतीय समर्थक तो होंगे ही पाकिस्तानी समर्थक भी बहुतायत में नजर आने वाले हैं. पाकिस्तानी क्रिकेट के लीजेंड इमरान खान […]

कोलकाता : टी-20 विश्वकप में भारत और पाकिस्तान के बीच खेले जाने वाले आज के मैच को लेकर रोमांच बढ़ता जा रहा है. हालांकि मैच पर बारिश का साया मंडरा रहा है. ईडन गार्डेंन में भारतीय समर्थक तो होंगे ही पाकिस्तानी समर्थक भी बहुतायत में नजर आने वाले हैं.

पाकिस्तानी क्रिकेट के लीजेंड इमरान खान कोलकाता पहुंच गये हैं. साथ ही उनकी पूर्व पत्नी रेहम खान भी कोलकाता पहुंच गयी हैं.

रेहम ने एएनआई से बात करते हुए कहा कि यह रोमांचक मुकाबला होगा और ग्राउंड में पाकिस्तानी समर्थकों की कोई कमी नहीं होगी.

उन्होंने कहा कि मैं ग्राउंड में उनका उत्साहवर्द्धन करने के लिए मौजूद रहूंगी, साथ ही पाकिस्तान के कई लीजेंड भी मौजूद होंगे.

उन्होंने कहा कि यहां क्रिकेट और क्रिकेटर्स के कई फैन मौजूद हैं, पाकिस्तानी टीम को ऐसा अहसास होगा कि वे होम ग्राउंड पर खेल रहे हैं.गौरतलब है कि रेहम खान ने कल इंडिया टुडे के कॉन्क्लेव में कहा था कि उनके जीवन की गलतियों में से एक है इमरान खान से शादी करना.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें