30.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

इंजमाम उल -हक ने की अफगान टीम की तारीफ

कोलकाता : पाकिस्तान के अपने जमाने के दिग्गज बल्लेबाज और वर्तमान में अफगानिस्तान के कोच इंजमाम अल हक ने अपनी टीम के विश्व टी20 में श्रीलंका के खिलाफ दिखाये गये जज्बे की तारीफ की. अफगानिस्तान ने कप्तान अशगर स्टेनिकजई के 62 रन की मदद से सात विकेट पर 153 रन का चुनौतीपूर्ण स्कोर खड़ा किया […]

कोलकाता : पाकिस्तान के अपने जमाने के दिग्गज बल्लेबाज और वर्तमान में अफगानिस्तान के कोच इंजमाम अल हक ने अपनी टीम के विश्व टी20 में श्रीलंका के खिलाफ दिखाये गये जज्बे की तारीफ की. अफगानिस्तान ने कप्तान अशगर स्टेनिकजई के 62 रन की मदद से सात विकेट पर 153 रन का चुनौतीपूर्ण स्कोर खड़ा किया लेकिन तिलकरत्ने दिलशान की नाबाद 83 रन की पारी की मदद से श्रीलंका ने यह मैच छह विकेट से जीता.

इंजमाम ने मैच के बाद संवाददाता सम्मेलन में कहा, ‘‘हमें अनुभव की जरूरत थी विशेषकर जबकि हमारा सामना विश्व चैंपियन से था लेकिन हमने फिर में कड़ी चुनौती दी. हम जीत सकते थे लेकिन श्रीलंका की टीम अनुभवी है और मौजूदा चैंपियन है तथा उसने दबाव अच्छी तरह से झेला. उन्होंने कप्तान स्टेनिकजई की भी तारीफ की जिन्होंने श्रीलंका के आक्रमण की धज्जियां उड़ाई. इंजमाम ने कहा, ‘‘जिस तरह से खिलाड़ियों ने हार नहीं मानी उससे उनके जज्बे का पता चलता है. हम मौजूदा चैंपियन टीम के खिलाफ आखिर तक हार नहीं मानी.

बल्लेबाजी में भी हमने अच्छा प्रदर्शन किया लेकिन केवल कप्तान ही नहीं अन्य खिलाड़ियों को भी योगदान देना होगा.” पूर्व पाकिस्तानी कप्तान ने कहा, ‘‘हमें जितने अधिक अंतरराष्ट्रीय मैच खेलने के लिए मिलेंगे हमारी टीम में उतना निखार आयेगा. हमने अच्छी बल्लेबाजी और गेंदबाजी की लेकिन हां क्षेत्ररक्षण में कुछ गलतियां की. ऐसा बड़े टूर्नामेंट के दबाव के कारण हुआ. हमने अच्छी क्रिकेट खेली और आगे सुधार करेंगे.”

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें