30.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

टी20 विश्वकप से पहले श्रीलंकाई टीम को लगा झटका, मलिंगा ने कप्तानी छोड़ी

कोलंबो : चोटों से परेशान तेज गेंदबाज लसिथ मलिंगा ने टी20 विश्व कप से पहले श्रीलंकाई क्रिकेट टीम की कप्तानी छोड़ दी है. पिछली बार श्रीलंका को टी20 विश्व खिताब दिलाने वाले मलिंगा घुटने की चोट से जूझ रहे हैं. श्रीलंका क्रिकेट सूत्रों ने बताया कि हरफनमौला एंजेलो मैथ्यूज अब तीनों प्रारुपों में टीम के […]

कोलंबो : चोटों से परेशान तेज गेंदबाज लसिथ मलिंगा ने टी20 विश्व कप से पहले श्रीलंकाई क्रिकेट टीम की कप्तानी छोड़ दी है. पिछली बार श्रीलंका को टी20 विश्व खिताब दिलाने वाले मलिंगा घुटने की चोट से जूझ रहे हैं.

श्रीलंका क्रिकेट सूत्रों ने बताया कि हरफनमौला एंजेलो मैथ्यूज अब तीनों प्रारुपों में टीम के कप्तान होंगे. श्रीलंका क्रिकेट के उपाध्यक्ष मोहन डिसिल्वा ने कहा कि मलिंगा ने कल एसएलसी को पत्र लिखकर पद छोड़ने की पेशकश की है.
उन्होंने कहा ,‘‘ वह चयन के लिये उपलब्ध रहेगा.” समझा जाता है कि चुनकर मैच और टूर्नामेंट खेलने की मलिंगा की नीति से एसएलसी प्रबंधन खुश नहीं है. उन्होंने एशिया कप में सिर्फ पहला मैच खेला और टूर्नामेंट में श्रीलंका का प्रदर्शन बहुत खराब रहा. श्रीलंकाई टीम भारत, पाकिस्तान और बांग्लादेश से हारकर टूर्नामेंट से बाहर हो गई.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें