28.3 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

टी20 विश्व कप में उतर सकती है वेस्टइंडीज की दोयम दर्जे की टीम

किंगस्टन : वेस्टइंडीज टी20 विश्व कप में दोयम दर्जे की टीम भेज सकता है चूंकि वेस्टइंडीज क्रिकेट बोर्ड और उसके शीर्ष खिलाडियों के बीच अनुबंध विवाद पर करार नहीं हो सका है. दोयम दर्जे की टीम भेजने की संभावना और बढ़ गई जब वेस्टइंडीज क्रिकेट बोर्ड के सीईओ माइकल मुइरहेड ने साफ तौर पर कहा […]

किंगस्टन : वेस्टइंडीज टी20 विश्व कप में दोयम दर्जे की टीम भेज सकता है चूंकि वेस्टइंडीज क्रिकेट बोर्ड और उसके शीर्ष खिलाडियों के बीच अनुबंध विवाद पर करार नहीं हो सका है.

दोयम दर्जे की टीम भेजने की संभावना और बढ़ गई जब वेस्टइंडीज क्रिकेट बोर्ड के सीईओ माइकल मुइरहेड ने साफ तौर पर कहा कि टूर्नामेंट के लिये दुगुना पारिश्रमिक देने की खिलाडियों की मांग नहीं मानी जायेगी. उन्होंने कहा कि खिलाडियों के संघ डब्ल्यूआईपीए ने पिछले साल इस पैकेज को मंजूरी दे दी थी और उसे ऐन मौके पर बदला नहीं जायेगा. उन्होंने कहा कि 14 फरवरी तक इस पर मंजूरी नहीं जताने वाले खिलाड़ी को टीम में नहीं रखा जायेगा.
उन्होंने कहा ,‘‘ इन शर्तों पर बातचीत हो चुकी थी और वेस्टइंडीज क्रिकेट बोर्ड तथा डब्ल्यूआईपीए के बीच इस पर पिछले साल सहमति बन गई थी.” उन्होंने कहा ,‘‘ मैने पिछले ईमेल में ही कहा था कि पिछले साल मई में ही सभी खिलाडियों को इसकी सूचना दे दी गई थी. खिलाडियों को नये ढांचे पर बात करने का मौका दिया गया था. यह निराशाजनक है कि अब विश्व कप से ठीक पहले इस पर सवाल किये जा रहे हैं.”

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें