32.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

टी-20 विश्व कप का प्रबल दावेदार है भारत : लारा

दुबई : वेस्टइंडीज के महान बल्लेबाज ब्रायन लारा का मानना है कि भारत टी20 विश्व कप का प्रबल दावेदार है लेकिन उन्होंने कहा कि लगातार अच्छा खेलने पर वेस्टइंडीज भी चुनौती दे सकता है. लारा ने कहा कि भारत को अपनी सरजमीं पर खेलने का फायदा मिलेगा. उन्होंने कहा ,‘‘ मुझे लगता है कि भारत […]

दुबई : वेस्टइंडीज के महान बल्लेबाज ब्रायन लारा का मानना है कि भारत टी20 विश्व कप का प्रबल दावेदार है लेकिन उन्होंने कहा कि लगातार अच्छा खेलने पर वेस्टइंडीज भी चुनौती दे सकता है. लारा ने कहा कि भारत को अपनी सरजमीं पर खेलने का फायदा मिलेगा.

उन्होंने कहा ,‘‘ मुझे लगता है कि भारत जीत सकता है. खिलाड़ियों को वहां की पिचों का पता है और इस समय वे इस प्रारूप में दुनिया की सर्वश्रेष्ठ टीमों के खिलाफ अच्छा प्रदर्शन कर रहे हैं. मैं उन्हें खिताब का प्रबल दावेदार कहूंगा.” उन्होंने कहा ,‘‘ मुझे उम्मीद है कि वेस्टइंडीज सर्वश्रेष्ठ टीम का चयन करेगा. ऐसा होने पर दूसरे देशों के लिए चिंता का सबब होगा.”

2012 में टी20 विश्व कप जीत चुकी वेस्टइंडीज की अगुवाई हरफनमौला डेरेन सैमी करेंगे. टीम में क्रिस गेल, कीरोन पोलार्ड और आंद्रे रसेल भी थे.” लारा ने कहा ,‘‘ क्रिस गेल, डेरेन ब्रावो या कीरोन पोलार्ड अगर मिलकर अच्छा खेलते हैं तो बेहतरीन प्रदर्शन कर सकते हैं.

हमारे पास सर्वश्रेष्ठ खिलाडी हैं हालांकि कई बार हम अच्छा प्रदर्शन नहीं कर पाते लेकिन वेस्टइंडीज को कभी कमतर नहीं आंका जा सकता.” वेस्टइंडीज ग्रुप वन में इंग्लैंड, दक्षिण अफ्रीका और श्रीलंका है. इस महीने दुबई में अभ्यास शिविर के बाद टीम कोलकाता में भारत और आस्ट्रेलिया के खिलाफ दो अभ्यास मैच खेलेगी.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें