35.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

रन नहीं लेने के लिए गेल की आलोचना

सिडनी : वेस्टइंडीज के स्टार बल्लेबाज क्रिस गेल को एक बार फिर ऑस्ट्रेलिया की बिग बैश लीग में आलोचना का सामना करना पड़ा. कुछ समय पहले इसी लीग के दौरान महिला टीवी प्रस्तोता के प्रति आपत्तिजनक टिप्पणी के लिए गेल की काफी आलोचना हुई थी और उन पर जुर्माना भी लगा था. सोमवार को सिडनी […]

सिडनी : वेस्टइंडीज के स्टार बल्लेबाज क्रिस गेल को एक बार फिर ऑस्ट्रेलिया की बिग बैश लीग में आलोचना का सामना करना पड़ा. कुछ समय पहले इसी लीग के दौरान महिला टीवी प्रस्तोता के प्रति आपत्तिजनक टिप्पणी के लिए गेल की काफी आलोचना हुई थी और उन पर जुर्माना भी लगा था.

सोमवार को सिडनी थंडर के खिलाफ मेलबर्न रेनेगेड्स के खिलाफ उन्होंने रन लेने से इनकार कर दिया, जबकि आसानी से एक रन लिया जा सकता था, जिसके बाद कमेंटेटरों ने उनकी आलोचना की. गेल ने साथी सलामी बल्लेबाज टाम कूपर की एक रन लेने की मांग को ठुकरा दिया था, जिसके बाद उनकी आलोचना हुई.
ऑस्ट्रेलिया के पूर्व टेस्ट कप्तान रिकी पोंटिंग ने कहा : मैंने अब तक जितना क्रिकेट देखा, उसमें यह सबसे अविश्वसनीय और बेवकूफाना है. इससे युवाओं को क्या संदेश जायेगा. गेल इसके बाद अगली गेंद पर आउट हो गये, जब क्लाइंट मैकाय की गेंद पर फवद अहमद ने उनका कैच लपका. गेल ने 20 गेंद में 28 रन की पारी खेली. गेल ने मैच के बाद इस घटना पर कुछ भी बोलने से इनकार कर दिया. उनकी टीम हालांकि मैच पांच विकेट से जीतने में सफल रही.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें