33.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

पीसीबी को भारत के खिलाफ क्रिकेट श्रृंखला की उम्मीद

कराची : पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड को उम्मीद है कि भारत और पाकिस्तान के आपसी संबंधों में आई गर्मजोशी के मद्देनजर दोनों देशों के बीच इंग्लैंड में 2016 में छोटी श्रृंखला के जरिये द्विपक्षीय क्रिकेट की बहाली की जा सकती है. पीसीबी के एक विश्वस्त सूत्र ने बताया कि पिछले दो तीन महीने के घटनाक्रम के […]

कराची : पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड को उम्मीद है कि भारत और पाकिस्तान के आपसी संबंधों में आई गर्मजोशी के मद्देनजर दोनों देशों के बीच इंग्लैंड में 2016 में छोटी श्रृंखला के जरिये द्विपक्षीय क्रिकेट की बहाली की जा सकती है.

पीसीबी के एक विश्वस्त सूत्र ने बताया कि पिछले दो तीन महीने के घटनाक्रम के बाद पीसीबी ने अब रणनीति बदलने का फैसला किया है. सूत्र ने कहा ,‘‘ पीसीबी को सरकार से भी भारत-पाक क्रिकेट संबंधों पर चुप्पी साधने के निर्देश मिले हैं.” सूत्र ने कहा ,‘‘ उन्हें कहा गया है कि भारतीय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की अचानक लाहौर यात्रा से दोनों देशों के बीच तनाव कम हुआ है और इससे आपसी क्रिकेट संबंधों की भी बहाली हो सकती है.”

उन्होंने कहा ,‘‘ पीसीबी को कहा गया है कि इस मसले पर कुछ ना बोले और भारत की ओर से घोषणा का इंतजार करे.” उन्होंने बताया कि ऐसी उम्मीद है कि भारतीय क्रिकेट बोर्ड को उसकी सरकार से पाकिस्तान के खिलाफ 2016 में इंग्लैंड में तीन वनडे और तीन टी20 मैच खेलने की अनुमति मिल सकती है. सूत्र ने कहा ,‘‘ श्रृंखला इंग्लैंड में जून में हो सकती है क्योंकि आईपीएल 29 मई को खत्म हो जायेगा और दोनों टीमों के पास जून में समय है.”

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें