20.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

युवराज की तूफानी पारी, सेना को हराकर पंजाब क्वाफा में

सिकंदराबाद : स्टार बल्लेबाज युवराज सिंह के 98 रन की मदद से पंजाब ने विजय हजारे ट्राफी ग्रुप ए के करो या मरो के मैच में सेना को तीन विकेट से हराकर क्वार्टर फाइनल में प्रवेश कर लिया. पंजाब को ग्रुप ए से अंतिम आठ में जाने के लिये यह मैच हर हालत में जीतना […]

सिकंदराबाद : स्टार बल्लेबाज युवराज सिंह के 98 रन की मदद से पंजाब ने विजय हजारे ट्राफी ग्रुप ए के करो या मरो के मैच में सेना को तीन विकेट से हराकर क्वार्टर फाइनल में प्रवेश कर लिया. पंजाब को ग्रुप ए से अंतिम आठ में जाने के लिये यह मैच हर हालत में जीतना था. इस जीत से वह ग्रुप ए में छह मैचों में 20 अंक लेकर तमिलनाडु के बाद दूसरे स्थान पर रहा जबकि मुंबई (16 अंक) अंतिम आठ में प्रवेश से चूक गया.

सेना ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 50 ओवर में सात विकेट पर 323 रन बनाये. नकुल वर्मा ने 125 गेंद में नौ चौकों और एक छक्के की मदद से 113 रन बनाये जबकि सौम्य स्वेन ने 90 गेंद में 10 चौकों के साथ 101 रन का योगदान दिया. विशाल लक्ष्य के जवाब में पंजाब के बल्लेबाजों ने उम्दा प्रदर्शन किया.
युवराज ने 83 गेंद में 98 रन बनाये जिसमें आठ चौके और तीन छक्के शामिल थे. जीवनजोत सिंह (41), परगट सिंह (49), मनदीप सिंह (45) और मयंक सिदाना (46) ने भी उम्दा पारियां खेली. आखिर में कप्तान हरभजन सिंह ने आठ गेंद में दो चौकों और एक छक्के की मदद से 16 रन बनाकर टीम को जीत की सौगात दी.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें