30.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

झारखंड ने रेलवे को 115 रन से हराया, चला धौनी का बल्‍ला

बेंगलूर : सौरभ तिवारी के 49 रन की मदद से झारखंड ने विजय हजारे ट्राफी ग्रुप बी के मैच में आज रेलवे को 115 रन से हराकर पूरे चार अंक ले लिये. पहले बल्लेबाजी करते हुए झारखंड की टीम 45 ओवर में 211 रन पर आउट हो गई. लगातार अच्छा प्रदर्शन कर रहे तिवारी ने […]

बेंगलूर : सौरभ तिवारी के 49 रन की मदद से झारखंड ने विजय हजारे ट्राफी ग्रुप बी के मैच में आज रेलवे को 115 रन से हराकर पूरे चार अंक ले लिये. पहले बल्लेबाजी करते हुए झारखंड की टीम 45 ओवर में 211 रन पर आउट हो गई.

लगातार अच्छा प्रदर्शन कर रहे तिवारी ने 66 गेंद में तीन चौकों और एक छक्के की मदद से 49 रन बनाये. वहीं खराब फार्म में चल रहे भारत के सीमित ओवरों के कप्तान महेंद्र सिंह धौनी ने 30 गेंद में 37 रन बनाये. उन्होंने अपनी पारी में एक चौका और दो छक्के जडे.
रेलवे की टीम 37 ओवर में 96 रन पर आउट हो गई. अरिंदम घोष ने सर्वाधिक 44 रन का योगदान दिया. झारखंड के लिये सोनु कुमार सिंह ने छह ओवर में 15 रन देकर चार विकेट लिये जबकि शाहबाज नदीम और अंकित डबास को दो दो विकेट मिले.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें