27.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

सचिन के बेटे अर्जुन तेंदुलकर ने ”युवी” स्‍टाइल में जड़ा शतक

नयी दिल्‍ली : क्रिकेट के भगवान के नाम से मशहूर मास्‍टर ब्‍लास्‍टर सचिन तेंदुलकर के बेटे अर्जुन तेंदुलकर ने बड़ा कमाल कर दिखाया है. अर्जुन ने मुंबई क्रिकेट एसोसिएशन की ओर से आयोजित जूनियर टूर्नामेंट में धमाकेदार बल्‍लेबाजी करते हुए शानदार शतक जमाया. अर्जुन ने अपने पसंदीदा क्रिकेटर युवराज सिंह के स्‍टाइल में बल्‍लेबाजी की. […]

नयी दिल्‍ली : क्रिकेट के भगवान के नाम से मशहूर मास्‍टर ब्‍लास्‍टर सचिन तेंदुलकर के बेटे अर्जुन तेंदुलकर ने बड़ा कमाल कर दिखाया है. अर्जुन ने मुंबई क्रिकेट एसोसिएशन की ओर से आयोजित जूनियर टूर्नामेंट में धमाकेदार बल्‍लेबाजी करते हुए शानदार शतक जमाया.

अर्जुन ने अपने पसंदीदा क्रिकेटर युवराज सिंह के स्‍टाइल में बल्‍लेबाजी की. उन्‍होंने 106 रनों की शतकीय पारी खेली, जिसमें उन्‍होंने 16 चौके और दो छक्‍के जमाये. गावस्‍कर इलेवन की ओर से खेल रहे अर्जुन ने 106 रनों की पारी खेली और टीम के स्‍कोर को 218 तक पहुंचाया.

इधर अर्जुन के इस बल्‍लेबाजी के बाद सोशिल मीडिया में तारीफों की बौछार शुरू हो गयी है. उनके और सचिन के समर्थकों ने उनके तारीफों के पूल बांधने शुरू की दी हैं. समर्थकों ने यहां तक कह दिया कि अर्जुन में युवराज सिंह की झलक साफ नजर आ रही है. ऐसा लगता है कि अर्जुन तेंदुलकर टीम इंडिया में युवराज सिंह की कमी जल्‍द पूरा करते नजर आएंगे.
* बाएं हाथ के बल्‍लेबाज हैं अर्जुन
सचिन तेंदुलकर जहां दाएं हाथ के बल्‍लेबाज रहे हैं और दुनिया में अपने बल्‍लेबाजी का परचम लहराया. वहीं उनके बेटे अर्जुन तेंदुलकर बाएं हाथ के बल्‍लेबाजी हैं. उन्‍होंने युवराज सिंह की बल्‍लेबाजी काफी पसंद है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें