27.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

अमेरिकी ओपन के क्वार्टर फाइनल में हो सकती है जोकोविच और नडाल की भिड़ंत

न्यूयार्क : दुनिया के नंबर एक खिला नोवाक जोकोविच और 14 बार के ग्रैंडस्लैम चैम्पियन रफेल नडाल का सामना अमेरिकी ओपन क्वार्टर फाइनल में हो सकता है. ब्रिटेन के एंडी मर्रे पहले दौर में आस्ट्रेलिया के निक किर्गीयोस से खेलेंगे. उन्हें फाइनल की राह में फ्रेंच ओपन चैम्पियन स्टान वावरिंका और 17 बार के ग्रैंडस्लैम […]

न्यूयार्क : दुनिया के नंबर एक खिला नोवाक जोकोविच और 14 बार के ग्रैंडस्लैम चैम्पियन रफेल नडाल का सामना अमेरिकी ओपन क्वार्टर फाइनल में हो सकता है. ब्रिटेन के एंडी मर्रे पहले दौर में आस्ट्रेलिया के निक किर्गीयोस से खेलेंगे. उन्हें फाइनल की राह में फ्रेंच ओपन चैम्पियन स्टान वावरिंका और 17 बार के ग्रैंडस्लैम चैम्पियन रोजर फेडरर को हराना होगा.

नौ ग्रैंडस्लैम जीत चुके सर्बिया के जोकोविच को चार बार अमेरिकी ओपन फाइनल में पराजय झेलनी पडी है. जोकोविच को पहले दौर में ब्राजील के जोओ सूजा से खेलना है. वहीं नडाल क्रोएशिया के बोर्ना कोरिच से खेलेंगे.चौथी वरीयता प्राप्त और पिछले उपविजेता केइ निशिकोरि का सामना क्वार्टर फाइनल में पिछले चैंपियन मारिन सिलिच से हो सकता है.

दूसरी वरीयता प्राप्त फेडरर को पहले दौर में अर्जेंटीना के लियोनार्डो मायेर से खेलना है. क्वार्टर फाइनल में उनकी टक्कर फ्रांस के रिचर्ड गास्केत या चेक गणराज्य के थामस बर्डीच से हो सकती है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें