36.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

टी 20 विश्व कप के लिए नीरज कुमार मुख्य सुरक्षा सलाहकार नियुक्त

नयी दिल्ली : दिल्ली पुलिस के पूर्व आयुक्त नीरज कुमार को अगले साल भारत में होने वाले टी20 विश्व कप के लिए आज बीसीसीआई की सुरक्षा एवं भ्रष्टाचाररोधी इकाई ( एसीएसयू ) का मुख्य सलाहकार नियुक्त किया गया. कुमार को आईपीएल के दौरान भी बीसीसीआई ने एक साल के लिए अपनी भ्रष्टाचार निरोधक इकाई से […]

नयी दिल्ली : दिल्ली पुलिस के पूर्व आयुक्त नीरज कुमार को अगले साल भारत में होने वाले टी20 विश्व कप के लिए आज बीसीसीआई की सुरक्षा एवं भ्रष्टाचाररोधी इकाई ( एसीएसयू ) का मुख्य सलाहकार नियुक्त किया गया. कुमार को आईपीएल के दौरान भी बीसीसीआई ने एक साल के लिए अपनी भ्रष्टाचार निरोधक इकाई से जोड़ा था.

बीसीसीआई ने बयान में कहा, भारतीय क्रिकेट बोर्ड ने आज इस बड़े टूर्नामेंट के लिए आयोजन समिति के नाम घोषित कर दिये हैं जिसमें डॉ एम वी श्रीधर क्रिकेट संचालन के लिए महाप्रबंधक होंगे. अमृत माथुर को मुख्य समन्वयक और आर पी शाह को टूर्नामेंट मैनेजर, वित्त नियुक्त किया गया है.
इसके अलावा केवीपी राव को क्रिकेट संचालन के लिए मैनेजर नियुक्त किया गया है जबकि बीसीसीआई के मीडिया मैनेजर निशांत जीत अरोडा टूर्नामेंट के भी मीडिया मैनेजर की भूमिका निभाएंगे.मयंक पारिख को मैनेजर, मेहमाननवाजी और साजो सामान नियुक्त किया गया. आईसीसी क्रिकेट विश्व कप 2011 के दौरान टूर्नामेंट निदेशक की भूमिका निभाने वाले प्रोफेसर रत्नाकर शेट्टी को समिति का सलाहकार नियुक्त किया गया है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें