33.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

आखिर क्यों विराट कोहली रोने पर हैं मजबूर?

विराट कोहली टीम इंडिया के ऐसे कप्तान हैं, जो अपने खेल के लिए तो जाने जाते ही हैं, अपने व्यक्तिगत जीवन के कारण भी चर्चा में रहते हैं. विराट कोहली एक आक्रामक क्रिकेटर हैं, जिनकी भाव भंगिमा मैदान पर स्वत: दिखाई देती हैं. कई लोग इसे विराट की कमजोरी बताते हैं, तो कइयों का मानना […]

विराट कोहली टीम इंडिया के ऐसे कप्तान हैं, जो अपने खेल के लिए तो जाने जाते ही हैं, अपने व्यक्तिगत जीवन के कारण भी चर्चा में रहते हैं. विराट कोहली एक आक्रामक क्रिकेटर हैं, जिनकी भाव भंगिमा मैदान पर स्वत: दिखाई देती हैं. कई लोग इसे विराट की कमजोरी बताते हैं, तो कइयों का मानना है कि यही आक्रामकता विराट को आगे भी सफलता दिलायेगी. खैर यह तो बात हुई विराट के खेल की, अब हम जरा उनके व्यक्तिगत जीवन के संबंधों पर चर्चाकरें. चर्चा इसलिए कि उनका यह व्यक्तिगत संबंध सार्वजनिक हो चुका है और वे इस बारे में बयान भी दे चुके हैं. जी हां, हम बात कर रहे हैं अनुष्का शर्मा की.

आखिर क्यों विराट कोहली और अनुष्का शर्मा के रिश्ते पर उठ रहे हैं सवाल
जब विराट कोहली ने यह बात साफ कर दी है कि वे अनुष्का शर्मा के साथ रिश्ते में हैं और जल्दी ही दोनों शादी करने वाले है. दोनों एक साथ खुश हैं और उनके परिजनों को भी कोई परेशानी नहीं है, तो फिर आम लोगों को क्यों परेशानी हो रही है.
विराट कोहली से पहले भी कई क्रिकेटरों के प्रेमसंबंध चर्चा में रहे हैं
विराट कोहली से पहले भी कई क्रिकेटरों के प्रेम संबंध रहे हैं, लेकिन उन्हें लेकर कोई चर्चा नहीं हुई. फिर विराट-अनुष्का के रिश्ते को लेकर क्यों इतना बवाल मचा है. आखिर क्यों लोग इतनी व्यक्तिगत टिप्पणियां कर रहे हैं कि विराट को रोना पड़ रहा है.
Undefined
आखिर क्यों विराट कोहली रोने पर हैं मजबूर? 2
अनुष्का का अपराध यह है कि वह पत्नी नहीं गर्लफ्रेंड है
अनुष्का शर्मा विराट कोहली का मैच देखने अकसर देश-विदेश जाती हैं और स्टेडियम में मौजूद रहती हैं. ऐसा अन्य खिलाड़ियों की पत्नियां भी करती हैं, लेकिन अनुष्का पर सवाल इसलिए उठ रहे हैं, क्योंकि वह पत्नी नहीं गर्लफ्रेंड है. अब जबकि कोर्ट ने भी लिव इन रिलेशन को मान्यता दे दी है, ऐसे सवाल उठाना बेमानी सा है. समाज में भी काफी बदलाव आ चुके हैं और प्रेम संबंध के बाद साथ रहना आम बात है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें