37.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

केकेआर और मुंबई इंडियंस के बीच 14 मई को वानखेड़े में मैच, शाहरुख के प्रवेश पर प्रतिबंध रहेगा जारी

मुंबई : बॉलीवुड अभिनेता शाहरुख खान को 2012 में यहां वानखेडे स्टेडियम में हंगामा करने के बाद लगातार तीसरे साल इस बार भी 14 मई को उनकी टीम कोलकाता नाइट राइडर्स और घरेलू टीम मुंबई इंडियन्स के बीच 14 मई को होने वाले अहम मुकाबले को देखने के लिए स्टेडियम में प्रवेश की स्वीकृति नहीं […]

मुंबई : बॉलीवुड अभिनेता शाहरुख खान को 2012 में यहां वानखेडे स्टेडियम में हंगामा करने के बाद लगातार तीसरे साल इस बार भी 14 मई को उनकी टीम कोलकाता नाइट राइडर्स और घरेलू टीम मुंबई इंडियन्स के बीच 14 मई को होने वाले अहम मुकाबले को देखने के लिए स्टेडियम में प्रवेश की स्वीकृति नहीं मिली है.

स्टेडियम में 16 मई 2012 को मुंबई पर केकेआर की जीत के बाद यह अभिनेता सुरक्षा स्टाफ और मुंबई क्रिकेट संघ के अधिकारियों से उलझ गया था जिसके बाद एमसीए ने उनके स्टेडियम परिसर में घुसने पर पांच साल का प्रतिबंध लगा दिया था.

एमसीए अधिकारी ने कहा, नहीं, उसे आने की स्वीकृति नहीं दी जाएगी क्योंकि प्रतिबंध जारी है. पिछले साल एमसीए इस अभिनेता पर लगा प्रतिबंध अस्थाई तौर पर हटाना चाहता था जिससे कि दो जून को होने वाले फाइनल की मेजबानी कर सके लेकिन बाद में क्रिकेट बोर्ड ने इस मैच की मेजबानी बेंगलूरु को दे दी.

केकेआर के सह मालिक शाहरुख हालांकि इस साल 16 मई को मुंबई में बीसीसीआई से मान्यता प्राप्त एक और केंद्र क्रिकेट क्लब आफ इंडिया के ब्रेबोर्न स्टेडियम में राजस्थान रायल्स के खिलाफ अपनी टीम का मैच देखने पहुंचे थे. यह स्टेडियम वानखेडे स्टेडियम से कुछ ही दूरी पर है.

इस साल ब्रेबोर्न स्टेडियम को रायल्स के अंतिम तीन घरेलू मैचों की मेजबानी सौंपी गई थी. वर्ष 2008 के चैम्पियन रायल्स ने अपने पहले चार घरेलू मैच अहमदाबाद के मोटेरा स्टेडियम में खेले थे.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें