22.4 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

…और सहवाग देखते रह गये हरभजन की तूफानी पारी

इंडियन प्रीमियर लीग में कल मुंबई की टीम की लगातार दूसरी हार हुई. किंग्‍स इलेवन पंजाब की टीम ने मुंबई को 18 रनों से हरा दिया. अपने घरेलू मैदान वानखेड़ स्‍टेडियम में खेलने उतरी मुंबई की टीम को हार से कोई नहीं बचा सका. हालांकि टर्बनेटर के नाम से मशहूर स्पिनर हरभजन सिंह की पारी […]

इंडियन प्रीमियर लीग में कल मुंबई की टीम की लगातार दूसरी हार हुई. किंग्‍स इलेवन पंजाब की टीम ने मुंबई को 18 रनों से हरा दिया. अपने घरेलू मैदान वानखेड़ स्‍टेडियम में खेलने उतरी मुंबई की टीम को हार से कोई नहीं बचा सका. हालांकि टर्बनेटर के नाम से मशहूर स्पिनर हरभजन सिंह की पारी ने मुंबई की टीम के हार का अंतर को कम कर दिया.

हरभजन सिंह की तूफानी पारी ने एक बार पंजाब की टीम को सोचने पर मजबूर कर दी थी. एक समय लगा कि मुंबई की टीम जीत जाएगी. लेकिन वैसा कुछ नहीं हुआ और पंजाब की टीम ने 18 रनों से मैच जीत लिया. हरभजन सिंह पर पंजाब के कप्तान जार्ज बेली के 32 गेंद में नाबाद 61 की पारी भारी साबित हुई.

पंजाब ने पहले बल्लेबाजी के लिये भेजे जाने पर पांच विकेट खोकर 177 रन बनाये. बेली ने अपनी पारी में चार चौके और तीन छक्के लगाये. जवाब में मुंबई की टीम 20 ओवर में सात विकेट पर 159 रन ही बना सकी. उसके उपरी क्रम के सभी नामी गिरामी बल्लेबाज नाकाम रहे और आठवें नंबर पर उतरे हरभजन सिंह ने सिर्फ 24 गेंद में पांच चौकों और छह छक्कों की मदद से 64 रन बनाकर टीम को शर्मनाक स्कोर पर सिमटने से बचाया.
हरभजन सिंह जिस समय मैदान पर आतिशबाजी कर रहे थे तो सभी उनकी पारी का मजा ले रहे थे. स्‍टेडियम में जहां हरभजन के समर्थक प्रत्‍येक शॉट पर ताली बजा रहे थे, वहीं टीम इंडिया से बाहर चल रहे वीरेंद्र सहवाग भी हरभजन की पारी को देख कर अपने को रोक नहीं पाये. उन्‍होंने कहा कि हरभजन सिंह जिस तरह से गेंदबाजों की धुलाई कर रहे थे ऐसा लग रहा था कि भज्‍जी पागल हो गये थे. उनके सामने कोई भी गेंदबाज कुछ नहीं कर पा रहे थे.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें