23.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

CWC 2015 : प्रीति ने कहा, हमें रन चाहिए बिना कोर्ठ विकेट के कम ऑन टीम इंडिया #indvsaus

नयी दिल्ली : बॉलीवुड सेलिब्रिटी भी आज भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच चल रहे वर्ल्ड कप सेमीफाइनल का मजा ले रहे हैं. वे समय समय पर अपनी उत्सुकता सोशल मीडिया पर प्रदर्शित कर रहे हैं. स्मिथ का विकेट गिरने के बाद बिग बॉस फेम गौहर खान ने अपनी खुशी जाहिर करते हुए रोहित शर्मा की […]

नयी दिल्ली : बॉलीवुड सेलिब्रिटी भी आज भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच चल रहे वर्ल्ड कप सेमीफाइनल का मजा ले रहे हैं. वे समय समय पर अपनी उत्सुकता सोशल मीडिया पर प्रदर्शित कर रहे हैं.


https://twitter.com/aamir_khan/status/580985853868052480

स्मिथ का विकेट गिरने के बाद बिग बॉस फेम गौहर खान ने अपनी खुशी जाहिर करते हुए रोहित शर्मा की खिंचाई की. उन्होंने ट्वीट किया कि थैंक गॉड कि कैच लेते समय रोहित ने चश्‍मा नहीं उतारा. वैसे कैच बहुत अच्छा लिया गया. मैक्सवेल पर मजा लेते हुए उन्होंने कहा कि वे मुझे काफी पसंद हैं लेकिन आज उनका विकेट गिरना चाहिए.

शाहिद कपूर भी अपने को इस मैच से अलग नहीं रख सके भारतीय टीम से उन्होंने विकेट लेने की अपील की. उन्होंने ट्विटर पर लिखा विकेट नीड विकेट. आमिर खान ने ट्वीट किया कि कुछ अच्छा नहीं लग रहा है हमें विकेट लेने की जरूरत है.

https://twitter.com/aamir_khan/status/580958840260141056

वहीं टीम इंडिया को सपोर्ट करने पहुंची अनुष्‍का शर्मा सोशल मीडिया से दूर दिख रही हैं.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें