27.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

”कामेडी नाइट्स विद कपिल” में शोएब अख्तर ने पाक क्रिकेट की उडायी खिल्‍ली

कराची : तेज गेंदबाज शोएब अख्तर की भारत के एक लोकप्रिय कामेडी शो में पाकिस्तानी क्रिकेट की मजाक उडाने के लिये पूर्व खिलाडियों और अधिकारियों ने आलोचना की है. अख्तर और भारतीय ऑफ स्पिनर हरभजन सिंह ने भारत में कामेडी नाइट्स विद कपिल में हिस्सा लिया और पाकिस्तानी क्रिकेट को लेकर कुछ कडी टिप्पणियां की. […]

कराची : तेज गेंदबाज शोएब अख्तर की भारत के एक लोकप्रिय कामेडी शो में पाकिस्तानी क्रिकेट की मजाक उडाने के लिये पूर्व खिलाडियों और अधिकारियों ने आलोचना की है. अख्तर और भारतीय ऑफ स्पिनर हरभजन सिंह ने भारत में कामेडी नाइट्स विद कपिल में हिस्सा लिया और पाकिस्तानी क्रिकेट को लेकर कुछ कडी टिप्पणियां की.

पूर्व टेस्ट तेज गेंदबाज सरफराज नवाज ने कहा, मेरी समझ में नहीं आया कि उसने भारतीय चैनल पर पाकिस्तानी क्रिकेट की इतनी आलोचना क्यों की क्योंकि मैं जानता हूं कि जब वह राष्ट्रीय टीम से खेलता था देशभक्त था. कामेडी नाइट्स विद कपिल पाकिस्तान में भी लोकप्रिय है तथा अख्तर और हरभजन वाले कार्यक्रम को काफी लोगों ने देखा.

पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड के एक अधिकारी ने कहा, यह दुर्भाग्यपूर्ण है कि हमारे एक पूर्व खिलाड़ी ने विदेश में इस तरह का व्यवहार किया. हमारी क्रिकेट व्यवस्था और अधिकारियों की इस तरह से मजाक उडाकर अख्तर को क्या मिला. क्या इस तरह से वह भारत में लोकप्रिय बनने की कोशिश कर रहा है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें