25.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

युवराज सिंह से डरती है पाकिस्‍तान क्रिकेट टीम : शोएब अख्‍तर

पाकिस्‍तान के पूर्व तेज गेंदबाज और रावलपिंडी एक्‍सप्रेस के नाम से मशहूर शोएब अख्‍तर ने आज युवराज सिंह को लेकर एक बड़ा खुलासा किया है. शोएब ने कहा कि युवराज सिंह से पाकिस्‍तानी टीम को डर लगता था. युवराज एक महान खिलाड़ी हैं. बहुत काबिल खिलाड़ी हैं. एबीपी न्‍यूज में शोएब ने यह खुलासा किया. […]

पाकिस्‍तान के पूर्व तेज गेंदबाज और रावलपिंडी एक्‍सप्रेस के नाम से मशहूर शोएब अख्‍तर ने आज युवराज सिंह को लेकर एक बड़ा खुलासा किया है. शोएब ने कहा कि युवराज सिंह से पाकिस्‍तानी टीम को डर लगता था. युवराज एक महान खिलाड़ी हैं. बहुत काबिल खिलाड़ी हैं.

एबीपी न्‍यूज में शोएब ने यह खुलासा किया. आईपीएल- 8 में सबसे महंगे खिलाड़ी के रूप में उभरे युवराज सिंह के बारे में शोएब से जब पुछा गया तो उन्‍होंने कहा कि युवराज एक काबिल खिलाड़ी हैं उन्‍हें 16 करोड़ नहीं बल्कि 160 करोड़ में खरीदना चाहिए था. शोएब ने कहा, युवी की घातक बल्‍लेबाजी से पाकिस्‍तानी टीम काफी डरी हुई रहती थी.

ज्ञात हो कि आज आईपीएल -8 के लिए खिलाडियों की नीलामी की गयी. जिसमें युवराज सिंह को दिल्‍ली डेयरडेविल्‍स टीम ने सबसे अधिक 16 करोड़ रूपये में खरीदा. इसके साथ ही आईपीएल इतिहास में सबसे अधिक कीमत में बिकने वाले खिलाड़ी बन गये हैं युवराज सिंह.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें