36.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

मोदी गुट हाईकोर्ट की शरण में

जयपुर : राजस्थान क्रिकेट संघ (आरसीए) से हटाये गये पूर्व अध्‍यक्ष ललित मोदी गुट ने हाईकोर्ट का दरवाजा खटखटाया है. आरसीए में आरोप प्रत्यारोप के दौर के बीच मोदी समूह भारतीय जनता पार्टी के अल्पसंख्यक प्रकोष्ठ के नेता अमीन पठान और कुछ अन्य के खिलाफ उच्च न्यायालय की शरण में चला गया है. गौरतलब हो […]

जयपुर : राजस्थान क्रिकेट संघ (आरसीए) से हटाये गये पूर्व अध्‍यक्ष ललित मोदी गुट ने हाईकोर्ट का दरवाजा खटखटाया है. आरसीए में आरोप प्रत्यारोप के दौर के बीच मोदी समूह भारतीय जनता पार्टी के अल्पसंख्यक प्रकोष्ठ के नेता अमीन पठान और कुछ अन्य के खिलाफ उच्च न्यायालय की शरण में चला गया है.

गौरतलब हो कि पठान और अन्य लोगों ने अविश्वास प्रस्ताव लाकर कथित तौर पर आइपीएल के पूर्व आयुक्त मोदी को हटा दिया था. आरसीए के उपाध्यक्ष महमूद अब्दी और 11 अन्य ने राजस्थान सरकार, राजस्थान सरकार के मुख्य सचिव, पुलिस आयुक्त, एसएचओ ज्योति नगर, पठान, शक्ति सिंह और मोहम्मद इकबाल के खिलाफ रिट याचिका दायर करते हुए दावा किया है कि प्रतिवादियों की अगुआई में लगभग 100 लोगों की भीड आरसीए कार्यालय में जबर्दस्ती घुस आई और इनके खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं की गई.

इसके अलावा पठान और शक्ति ने स्वयं को क्रमश: कार्यवाहक अध्यक्ष और कार्यवाहक सचिव घोषित करते हुए दावा किया कि उन्होंने मोदी और सुमेंद्र तिवारी को उनके पदों से हटा दिया है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें