27.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

चैंपियंस लीग के सेफा मुकाबले आज

हैदराबाद:चैंपियंस लीग ट्वेंटी 20 टूर्नामेंट के दोनों सेमीफाइनल मुकाबले गुरुवार को खेले जायेंगे. पहले सेमीफाइनल मैच में शाम 4.00 बजे से आइपीएल चैंपियन कोलकाता नाइट राइडर्स का सामना होबार्ट हरिकेंस से होगा. वहीं, दूसरे सेमीफाइनल में रात 8.00 बजे से किंग्स इलेवन पंजाब का मुकाबला चेन्नई सुपर किंग्स से होगा. केकेआर ने चैंपियंस लीग में […]

हैदराबाद:चैंपियंस लीग ट्वेंटी 20 टूर्नामेंट के दोनों सेमीफाइनल मुकाबले गुरुवार को खेले जायेंगे. पहले सेमीफाइनल मैच में शाम 4.00 बजे से आइपीएल चैंपियन कोलकाता नाइट राइडर्स का सामना होबार्ट हरिकेंस से होगा. वहीं, दूसरे सेमीफाइनल में रात 8.00 बजे से किंग्स इलेवन पंजाब का मुकाबला चेन्नई सुपर किंग्स से होगा.

केकेआर ने चैंपियंस लीग में अब तक अपने चारों मैच जीते हैं और वह इस साल आइपीएल टी-20 टूर्नामेंट से लगातार 13 मैचों से अजेय बनी हुई है. कप्तान गौतम गंभीर, रॉबिन उथप्पा, मनीष पांडेय, सूर्यकुमार यादव, जैक कैलिस, रेयान टेन डोएशे और आंद्रे रसेल के रूप में अच्छा बल्लेबाजी क्रम है.

गेंदबाजी विभाग में हालांकि टीम को झटका लगा है, क्योंकि बीते मैच में सुनील नारायण के संदिग्ध एक्शन को लेकर रिपोर्ट की गयी है. वहीं दूसरे सेमीफाइन की टीम किंग्स इलेवन पंजाब भी जोरदार फॉर्म में है. टीम के कप्तान जॉर्ज बेली, वीरेंद्र सहवाग, डेविड मिलर, मनन वोहरा, रिद्धिमान साहा और ऑलराउंडर तिषारा परेरा के रूप में किंग्स इलेवन के पास तेज रन बटोरने में सक्षम बल्लेबाज हैं.

चेन्नई की टीम के पास भी जुझारु खिलाड़ियों की कमी नहीं है. उसके पास कप्तान महेंद्र सिंह धौनी, सुरेश रैना, ड्वेन ब्रैवो और ब्रेंडन मैकुलम के रूप में मैच का पासा पलटनेवाले खिलाड़ी हैं.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें