29.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

सीएसी सदस्य के तौर पर अपना सर्वश्रेष्ठ दूंगा : आरपी सिंह

नयी दिल्ली : भारत के पूर्व तेज गेंदबाज रुद्र प्रताप सिंह ने क्रिकेट सलाहकार समिति (सीएसी) के सदस्य के तौर पर नियुक्त करने के लिए शनिवार को बीसीसीआई को धन्यवाद देते हुए कहा कि वह इस नयी भूमिका में अपना सर्वश्रेष्ठ योगदान देंगे. बीसीसीआई ने आरपी सिंह के अलावा मदन लाल और सुलक्षणा नाइक को […]

नयी दिल्ली : भारत के पूर्व तेज गेंदबाज रुद्र प्रताप सिंह ने क्रिकेट सलाहकार समिति (सीएसी) के सदस्य के तौर पर नियुक्त करने के लिए शनिवार को बीसीसीआई को धन्यवाद देते हुए कहा कि वह इस नयी भूमिका में अपना सर्वश्रेष्ठ योगदान देंगे.

बीसीसीआई ने आरपी सिंह के अलावा मदन लाल और सुलक्षणा नाइक को सीएसी का सदस्य नियुक्त किया है. आरपी सिंह ने ट्वीट किया, बीसीसीआई, जय शाह और मेरे पू्र्व कप्तान सौरव गांगुली का शुक्रिया. एक खिलाड़ी के तौर पर मैंने हमेशा अपना सर्वश्रेष्ठ देने की कोशिश की है और सीएसी सदस्य के रूप में मेरा यही कर्तव्य होगा.

इसके साथ ही मैं अपने सभी प्रशंसकों को उनकी हार्दिक शुभकामनाओं के लिए धन्यवाद करता हूं. नयी सीएसी में पहले भारतीय टीम के पूर्व सलामी बल्लेबाज गौतम गंभीर को शामिल किया गया था, लेकिन संसद सदस्य होने के कारण वह इसका हिस्सा नहीं बन पाये. उनकी जगह आरपी सिंह को सीएसी में शामिल किया गया.

उत्तर प्रदेश के आरपी सिंह सीएसी के सबसे युवा सदस्य हैं. उनकी उम्र 34 साल है जबकि मदन लाल 68 और सुलक्षणा नाइक 41 साल की हैं. सीएसी को फिलहाल सीनियर चयन समिति में कार्यकाल पूरा कर चुके दो सदस्यों की जगह लेने वाले चयनकर्ताओं को चुनना होगा. सीएसी को चयन समिति के निवर्तमान अध्यक्ष एमएसके प्रसाद (दक्षिण क्षेत्र) और गगन खोड़ा (मध्य क्षेत्र) के विकल्प को तलाशना होगा.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें