36.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

”गब्‍बर” ने बताया टी20 से पहले क्‍या है टीम इंडिया की योजना

पुणे : सलामी बल्लेबाज शिखर धवन ने कहा कि भारतीय टीम टी20 विश्व कप से पहले अपने लक्ष्य का बचाव करने में महारत हासिल की कोशिश में जुटी है और इसलिये वह टॉस जीतकर जानबूझ कर पहले बल्लेबाजी का फैसला कर रही है. भारत ने शुक्रवार को तीसरे टी20 अंतरराष्ट्रीय मैच में बल्लेबाजी का न्यौता […]

पुणे : सलामी बल्लेबाज शिखर धवन ने कहा कि भारतीय टीम टी20 विश्व कप से पहले अपने लक्ष्य का बचाव करने में महारत हासिल की कोशिश में जुटी है और इसलिये वह टॉस जीतकर जानबूझ कर पहले बल्लेबाजी का फैसला कर रही है.

भारत ने शुक्रवार को तीसरे टी20 अंतरराष्ट्रीय मैच में बल्लेबाजी का न्यौता मिलने पर पहले खेलते हुए छह विकेट पर 201 रन का स्कोर खड़ा किया और फिर श्रीलंका को 78 रन से मात दी.

धवन ने कहा कि बतौर इकाई टीम पहले बल्लेबाजी करना चाहती है. इस सलामी बल्लेबाज ने कहा, आज हम पहले बल्लेबाजी करना चाहते थे क्योंकि हम पहले बल्लेबाजी करते हुए खुद को और अधिक बेहतर करना चाहते हैं और ज्यादा से ज्यादा मैच जीतना चाहते हैं ताकि इससे आत्मविश्वास में बढ़ोतरी हो.

उन्होंने कहा, इसलिये जानबूझकर हम ऐसा कर रहे हैं और नतीजा आपके सामने हैं कि हम पहले बल्लेबाजी करके भी जीत रहते हैं. उन्होंने कहा, हम बड़े लक्ष्य निर्धारित कर रहे हैं और इससे बतौर टीम आत्मविश्वास में काफी बढ़ोतरी होती है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें