34.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

अभिनेत्री अश्रिता के साथ बल्लेबाज मनीष पांडेय ने रचाई शादी, साथी खिलाड़ियों ने इस अंदाज में दी बधाई

नयी दिल्ली: भारतीय क्रिकेट टीम के बल्लेबाज मनीष पांडेय ने शादी कर ली. मनीष पांडेय ने दक्षिण भारतीय फिल्मों की अभिनेत्री आश्रिता शेट्टी के सात विवाह किया. कर्नाटक के रहने वाले मनीष पांडे ने कल यानी 02 दिसंबर को पारंपरिक रीति-रिवाज से विवाह किया. इससे पहले उनकी कप्तानी में ही कर्नाटक की टीम ने सैयद […]

नयी दिल्ली: भारतीय क्रिकेट टीम के बल्लेबाज मनीष पांडेय ने शादी कर ली. मनीष पांडेय ने दक्षिण भारतीय फिल्मों की अभिनेत्री आश्रिता शेट्टी के सात विवाह किया. कर्नाटक के रहने वाले मनीष पांडे ने कल यानी 02 दिसंबर को पारंपरिक रीति-रिवाज से विवाह किया. इससे पहले उनकी कप्तानी में ही कर्नाटक की टीम ने सैयद मुश्ताक अली टी-ट्वेंटी ट्राफी पर कब्जा जमाया.

मनीष पांडे अब भारतीय टीम की तरफ से वेस्टइंडीज के खिलाफ टी-ट्वेंटी सीरिज में खेलते नजर आएंगे.

साथी खिलाड़ियों ने दी शुभकामनाएं

विवाह के बाद भारतीय क्रिकेट टीम के उनके साथी खिलाड़ियों ने उनको बधाई और शुभकामनाएं दी हैं. भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली ने ट्वीट किया. उन्होंने लिखा कि, ‘पांडे जी को बधाई. आप दोनों को जीवनभर खूबसूरत क्षण और खुशियों की शुभकामनाएं. आप दोनों पर ईश्वर की कृपा हो’.

भारतीय टीम का हिस्सा रह चुके ऑफ स्पिनर राहुल शर्मा ने मनीष पांडे को शादी की बधाई देते हुए लिखा कि बधाई हो भाई. भाई और भाभी जी को खुशहाल शादी-शुदा जीवन की शुभकामनाएं.

टर्बनेटर के नाम से लोकप्रिय स्पिनर हरभजन सिंह ने ट्वीट कर लिखा कि, शादी के लिए बधाई. भगवान आपको हमेशा आगे बढ़ने का आशीर्वाद दें. ढेर सारा प्यार.

सलामी बल्लेबाज रोहित शर्मा ने लिखा कि आप दोनों को दुनिया की हर खुशी की शुभकामनाएं. मेरा विश्वास करो, ये आपकी सर्वश्रेष्ठ पारी होगी.

तेज गेंदबाज उमेश यादव ने लिखा कि आप दोनों को नई पारी की शुरूआत के लिए बधाई और शुभकामनाएं.

लंबे समय तक अश्रिता को किया डेट

बता दें कि टीम इंडिया में मध्यक्रम के बल्लेबाज मनीष पांडे का हालिया प्रदर्शन काफी शानदार रहा है. उन्होंने बीते सीमित ओवरों के दो सीरिज में बढ़िया प्रदर्शन किया वहीं 01 दिसंबर को सैयद मुश्ताक अली टी-ट्वेंटी ट्राफी में कर्नाटक को चैंपियन बनाया. वहीं उनकी पत्नी अश्रिता शेट्टी दक्षिण भारतीय फिल्मों की मशहूर अभिनेत्री हैं. दोनों काफी लंबे वक्त से रिलेशनशिप में थे.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें