4 रन पर आउट हुए स्मिथ, तो खुद को दी सजा, स्‍टेडियम से होटल तक लगायी 3 km की दौड़

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date

एडीलेड : इस समय ऑस्‍ट्रेलिया और पाकिस्‍तान के बीच दो टेस्‍ट मैचों की सीरीज खेली जा रही है. हालांकि पहले टेस्‍ट में ऑस्‍ट्रेलिया ने पाकिस्‍तान को पारी और 5 रन से हराकर सीरीज में 1-0 की बढ़त बना ली है.

बहरहाल पहला टेस्‍ट शानदार फॉर्म में चल रहे स्‍टीव स्मिथ के लिए सही साबित नहीं हुआ और मात्र 4 रन बनाकर पवेलियन लौट गये. स्मिथ को पाकिस्‍तान के गेंदबाज यासिर शाह ने बोल्‍ड आउट किया.

आउट होने के बाद ऑस्‍ट्रेलियाई क्रिकेटर काफी नाखुश हुए और उन्‍होंने जो किया उसे जानकर आपको विश्‍वास नहीं होगा. दरअसल जब दिन का खेल खत्‍म हुआ तो सभी खिलाड़ी बस में बैठकर होटल लौट रहे थे, लेकिन उस बस में स्मिथ मौजूद नहीं थे. बल्कि 3 किलोमीटर दौडकर स्मिथ होटल पहुंचे. ऐसा क्‍यों किया यह पुछे जाने पर उन्‍होंने बताया कि जब भी वो खराब खेलते हैं, तो खुद को सजा देते हैं. सजा के तौर पर ही वे दौड़कर होटल पहुंचे् उन्‍होंने बताया कि जब वो अच्‍छा प्रदर्शन करते हैं तो खुद को चॉकलेट भी देते हैं.

यासिर ने ब्रिस्बेन में शृंखला के पहले टेस्ट में स्मिथ का विकेट लेने के बाद जश्न मनाते हुए अपनी सात उंगलियां दिखायी थी जिसका मतलब यह था कि खेल के सबसे लंबे प्रारूप में उन्होंने इस बल्लेबाज को सातवीं बार पवेलियन भेजा.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें