30.1 C
Ranchi
Thursday, March 28, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

भारत दौरे से पहले बांग्‍लादेश को लगा झटका, शाकिब के खिलाफ हो सकती है कानूनी कार्रवाई

ढाका : बांग्लादेश के घरेलू क्रिकेटरों को भले ही खिलाड़ियों के विरोध से फायदा मिल रहा हो, लेकिन उनके राष्ट्रीय कप्तान शाकिब अल हसन को एक दूरसंचार कंपनी से करार भारी पड़ सकता है, क्योंकि केंद्रीय अनुबंध के उल्लंघन के कारण बोर्ड उन पर कानूनी कार्रवाई पर विचार कर रहा है. बांग्लादेश की टीम अगले […]

ढाका : बांग्लादेश के घरेलू क्रिकेटरों को भले ही खिलाड़ियों के विरोध से फायदा मिल रहा हो, लेकिन उनके राष्ट्रीय कप्तान शाकिब अल हसन को एक दूरसंचार कंपनी से करार भारी पड़ सकता है, क्योंकि केंद्रीय अनुबंध के उल्लंघन के कारण बोर्ड उन पर कानूनी कार्रवाई पर विचार कर रहा है.

बांग्लादेश की टीम अगले कुछ दिनों में भारत शृंखला के लिए रवाना होगी. बांग्लादेश क्रिकेट बोर्ड (बीसीबी) का यह कदम निश्चित रूप से टीम के मनोबल को प्रभावित कर सकता है. शाकिबने दूरसंचार कंपनी ‘ग्रामिणफोन’ के साथ एक करार पर हस्ताक्षर किए हैं जो केंद्रीय अनुबंध नियम का उल्लंघन है.

बीसीबी अध्यक्ष नज्मुल हसन ने कहा कि अगर वह संतोषजनक जवाब नहीं दे पाते हैं तो वे कड़ा कदम उठायेंगे. स्थानीय टेलीकाम कंपनी ‘ग्रामीणफोन’ ने 22 अक्टूबर को घोषणा की कि देश का शीर्ष आल राउंडर उनका ब्रांड दूत बना है. बीसीबी अध्यक्ष नज्मुल हसन ने शनिवार को बंगाली दैनिक ‘कालेर कांठो’ से कहा, वह ऐसा करार नहीं कर सकते जो हमारे अनुबंध में स्पष्ट है.

उन्होंने कहा, रोबी (टेलीकॉम) हमारा टाइटल प्रायोजक था और ग्रामिणफोन ने बोली नहीं लगाई और इसके बजाय उसने कुछ क्रिकेटरों को पैसे देकर करार कर लिया. लेकिन इससे बोर्ड को नुकसान हुआ.

हसन ने कहा, हम कानूनी कार्रवाई के बारे में विचार कर रहे हैं. इस संबंध में हम किसी को भी नहीं छोड़ सकते. हम मुआवजे की मांग करेंगे. हम कंपनी के साथ-साथ खिलाड़ी से भी मुआवजे की मांग करेंगे.

You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें