जन्‍मदिन की शुभकामनाएं ''ट्रिपल सेंचुरियन''

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date

नयी दिल्‍ली : टीम इंडिया के तूफानी बल्‍लेबाज और नजफगढ़ के सुल्‍तान के नाम से मशहूर वीरेंद्र सहवाग आज अपना 41 वां जन्‍मदिन मना रहे हैं. वीरु को सोशल मीडिया पर जन्‍मदिन की बधाई मिल रही है.

टीम इंडिया के उनके साथी खिलाड़ी और क्रिकेटर के भगवान कहे जाने वाले सचिन तेंदुलकर ने वीरु को जन्‍मदिन की बधाई देते हुए ट्वीट किया और लिखा, मैदान पर गेंद को क्रैक करना और करारे चुटकुले करना हमेशा ही आपका मंत्र रहा है! जन्‍मदिन मुबारक वीरू.

सचिन के इस ट्वीट का सहवाग ने अपने ही अंदाज में उत्तर दिया और लिखा, और हर जगह एक प्रेरणा और उदाहरण के रूप में अग्रणी होना, आपका मंत्र है, पाजी. अनेक पाठ के लिए आपका धन्यवाद पाजी.

इससे पहले बीसीसीआई ने वीरु को बधाई देते हुए एक वीडियो शेयर किया, जिसमें सहवाग टेस्‍ट में तीसरा शतक का जश्‍न मना रहे हैं. वीडियो के साथ बीसीसीआई ने ट्वीट किया, जन्‍मदिन की शुभकामनाएं 'ट्रिपल सेंचुरियन' वीरेंद्र सहवाग.

वीरु ने वीडियो के मारध्‍यम से उस समय को याद दिलाने के लिए बीसीसीआई को धन्‍यवाद दिया. मयंक अग्रवाल ने भी जन्‍मदिन की शुभकामनाएं देते हुए अपनी एक तसवीर पोस्‍ट की और लिखा, जन्मदिन की शुभकामनाएं @virendersehwag निरंतर प्रेरणा के लिए धन्यवाद. और हां - हंसते हुए. जन्‍मदिन आपका मंगलमय हो!

इस पर वीरु ने मयंक को रिप्‍लाई करते हुए लिखा, धन्यवाद मयंक. अब आप मुझे और खेल प्रेमियों को प्रेरित कर रहे हैं कि जब भी अवसर मिलता है, रन बनाने की भूख कैसे होती है.

वीवीएस लक्ष्‍मण ने वीरु के साथ अपनी एक शानदार तसवीर पोस्‍ट की और लिखा, एक खास दोस्त @virendersehwag को जन्मदिन की हार्दिक शुभकामनाएं. आपका जन्मदिन मस्ती और हंसी के साथ गुजरे. वीरु ने इस ट्वीट का जवाब दिया और लिखा, आपकी बात ही निराली है. जलवा आज भी कायम है आपके. बहुत धन्‍यवाद विशेष शुभकामनाएं के लिए.

वेस्‍टइंडीज के तूफानी बल्‍लेबाज क्रिस गेल ने भी वीरु को जन्‍मदिन की शुभकामनाएं दी और लिजेंड़ बताया. इस पर वीरु ने उन्‍होंने यूनिवर्स बॉस कहा. हरभजन सिंह बधाई देते हुए वीरु को खतरनाक बल्‍लेबाज बताया.

पूर्व क्रिकेटर मोहम्‍मद कैफ ने वीरु को बधाई देते हुए लिखा, जन्‍मदिन की शुभकामनाएं वीरेंद्र सहवाग. 1998 में अंडर19 वर्ल्‍ड कप में पहली बार एक-दूसरे के साथ खेले. तब से जीवन में मनोरंजन की कोई कमी नहीं हुए. इस पर वीरु ने लिखा, धन्‍यवाद भाई साहब, मोहम्‍मद कैफ, आप भी हमेशा हंसते खेलते और कुदते रहिए.

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें