36.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

पहला टेस्‍ट हारने के बाद डुप्‍लेसिस ने कहा, पुणे में मजबूत करेंगे वापसी

विशाखापत्तनम : दक्षिण अफ्रीका के कप्तान फाफ डु प्लेसिस को लगता है कि भारत के खिलाफ पहले टेस्ट में मिली करारी हार के बावजूद टीम के पहली पारी के प्रदर्शन से उन्हें फिर से आत्मविश्वास हासिल करने में मदद मिलेगी. चार साल पहले भारत से करारी हार झेलने के बाद कईयों ने दक्षिण अफ्रीका से […]

विशाखापत्तनम : दक्षिण अफ्रीका के कप्तान फाफ डु प्लेसिस को लगता है कि भारत के खिलाफ पहले टेस्ट में मिली करारी हार के बावजूद टीम के पहली पारी के प्रदर्शन से उन्हें फिर से आत्मविश्वास हासिल करने में मदद मिलेगी.

चार साल पहले भारत से करारी हार झेलने के बाद कईयों ने दक्षिण अफ्रीका से चुनौती पेश करने की उम्मीद नहीं की थी. हालांकि उन्होंने काफी बेहतर जज्बा दिखाने के बाद भारत के पहली पारी के 502 रन के जवाब में 431 रन बनाये. अंतिम दिन उनकी बल्लेबाजी ने उन्हें निराश किया जिसमें मोहम्मद शमी और रविंद्र जडेजा ने हालात का पूरा फायदा उठाते हुए भारत को 203 रन से जीत दिलायी.

डुप्लेसिस ने कहा, हां, पहली पारी में हमने जिस तरीके से बल्लेबाजी की, उस पर काफी गर्व है. काफी नये खिलाड़ी हमारी टीम में हैं. हमारे पास एक और मौका था लेकिन हम फायदा नहीं उठा सके. हमने सचमुच अच्छा खेल दिखाया. सीनियर खिलाड़ियों ने जिम्मेदारी दिखायी, क्विनी (क्विंटन डि कॉक) और डीन (एल्गर) ने शानदार शतक जड़े और उप महाद्वीप में 400 रन बनाना कभी भी इतना आसान नहीं होता.

उन्होंने कहा, दूसरी पारी में 400 रन बनाने के बारे में, हमें लगा कि हम मैच में थे. हमें दूसरी पारी में कुछ बेहतरीन प्रदर्शन की उम्मीद थी, लेकिन दुर्भाग्य से ऐसा नहीं हो सका.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें