25.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

कोहली ने रणवीर से छीन ली उसकी गर्लफ्रेंड!

मुंबई: अनुष्‍का शर्मा फिल्‍म ‘बैंड बाजा बारात’ के बाद चर्चे में आई इस फिल्‍म में उनके साथ अभिनेता रणवीर सिंह भी थे. इस फिल्‍म के बाद दोनों एक-दूसरे के काफी करीब आये. दोनों लव बर्ड के नाम से पहचाने जाने लगे. इस जोड़ी ने साथ में काफी वक्त बिताया. दोनों ने साथ में बॉलीवुड में […]

मुंबई: अनुष्‍का शर्मा फिल्‍म ‘बैंड बाजा बारात’ के बाद चर्चे में आई इस फिल्‍म में उनके साथ अभिनेता रणवीर सिंह भी थे. इस फिल्‍म के बाद दोनों एक-दूसरे के काफी करीब आये. दोनों लव बर्ड के नाम से पहचाने जाने लगे. इस जोड़ी ने साथ में काफी वक्त बिताया. दोनों ने साथ में बॉलीवुड में एक ही फिल्म से कदम रखा इसलिए दोनों का करीब आना लाजमी था.

कुछ दिनों के बाद न जाने दोनों को किसकी नजर लग गई. दोनों के बीच एक तीसरे शख्‍स की एंट्री होती है. इस शख्‍स का नाम क्रिकेट से जुड़ा था जो खेल के मैदान में अपने चौकों और छक्कों से दर्शकों के दिलों में राज करता है जी हां ये भारतीय क्रिकेट का चॉकलेटी हीरो विराट कोहली थे जिसपर अनुष्‍का का दिल आ चुका था. वहीं इसके बाद रणवीर सिंह का नाम दीपिका पदुकोण के साथ जोड़ा जाने लगा.

विराट और अनुष्‍का एक साथ पहले एक शैम्पू के एड में साथ आये. इस एड ने दोनों की जिन्दगी में बदलाव ला दिया. अनुष्‍का का दिल अब रणवीर से कोहली पर आ गया. दोनों कई बार साथ दिखे. जहां कोहली खेलने जाते वहां उनका उत्साह बढ़ाने के लिए अनुष्‍का भी साथ पहुंचती. हालांकि दोनों ने अभी तक एक दूसरे के बारे में कुछ नहीं कहा है.

इस बार इंग्लैंड के दौरे पर जाने के दौरान अनुष्‍का को बीसीसीआइ की इजाजत से ले जाने के बाद एक बार फिर दोनों की प्रेम कहानी चर्चे में आ गई है. कोहली अनुष्‍का के घर भी जा चुके हैं. इंग्लैंड के दौरे में खराब प्रदर्शन के कारण दोनों की प्रेम कहानी कुछ बेरंग सी हो गई है.आलोचको ने कोहली को जमकर निशाने पर लिया. यह पहली बार है जब कोई खिलाड़ी अपने साथ किसी गर्लफ्रेंड को दौरे पर ले गया. लेकिन इस बार कोहली की किस्मत खराब निकली.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें