27.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

जब पांच दिन के Izhaan ने सानिया के साथ देखा शोएब का मैच

हैदराबाद : भारत की महिला टेनिस स्‍टार सानिया मिर्जा ने 30 अक्‍टूबर को बेटे को जन्‍म दिया. जन्‍म की खबर सानिया के पाकिस्‍तानी क्रिकेटर पति शोएब मलिक और फराह खान ने दी. सानिया के मां बनने की खुशी हिंदुस्तान से लेकर पाकिस्‍तान तक फैल गयी और दोनों मुल्‍कों से शोएब-सानिया को बधाईयां मिलनी शुरू हो […]

हैदराबाद : भारत की महिला टेनिस स्‍टार सानिया मिर्जा ने 30 अक्‍टूबर को बेटे को जन्‍म दिया. जन्‍म की खबर सानिया के पाकिस्‍तानी क्रिकेटर पति शोएब मलिक और फराह खान ने दी. सानिया के मां बनने की खुशी हिंदुस्तान से लेकर पाकिस्‍तान तक फैल गयी और दोनों मुल्‍कों से शोएब-सानिया को बधाईयां मिलनी शुरू हो गयी.

सानिया के मां बनने की खबर के बाद जहां उन्‍हें लगातार बधाईयां मिल रही हैं, वहीं फैन्‍स को उनके बेटे की पहली तसवीर का बेसब्री से इंतजार था. सानिया ने भी अपने चाहने वालों को नाराज नहीं किया और अस्‍पताल से घर पहुंचने के साथ ही उन्‍होंने अपने बेटे की तसवीर सोशल मीडिया पर साझा किया.

इस समय सानिया के बेटे इजहान की तसवीरें वायरल हो रही हैं. बड़ी बात है कि महज पांच दिन के इजहान ने अपनी मम्‍मी के साथ अपने पापा शोएब मलिक के खेल का आनंद भी उठाया. सानिया ने अपने ट्विटर पर एक तसवीर साझा की, जिसमें टीवी पर पाकिस्‍तान और न्‍यूजीलैंड के बीच मैच रहा दिखत रहा है और टीवी पर शोएब मलिक बल्लेबाजी करते नजर आ रहे हैं.

सोनिया ने तसवीरें के साथ लिखा, इस दुनिया में आये हुए हमें 5 दिन हो गये हैं. मैं और मेरा बेटा इजहान उसके पापा (बाबा) को खेलते हुए देख रहे हैं. यह वास्‍तव में बड़ा मैच है, उससे बेहतर फीलिंग और कहीं नहीं मिल सकती है. इस बड़ी खुशी के बीच मुझे ऑनलाइन होकर मैसेज करने का समय मिल गया. शोएब और मैं आपकी बधाईयों से काफी खुश हैं. आप सबको बहुत-बहुत धन्‍यवाद.

गौरतलब हो सानिया मिर्जा और पाकिस्‍तानी क्रिकेटर शोएब मलिक ने 12 अप्रैल 2010 को शादी के बंधन में बंधे थे. सानिया की प्रेग्‍नेंसी की खबर भी शोएब ने ही दिया था. बाद में सानिया ने भी बेबी बंप के साथ अपनी कई तसवीरें सोशल मीडिया पर साझा की थीं.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें