37 की उम्र में भी अफरीदी ने लपका अनोखा कैच, कहा, ''अभी तो मैं जवां हूं''

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date

नयी दिल्‍ली : पाकिस्‍तान क्रिकेट टीम के पूर्व धमाकेदार ऑल राउंडर शाहिद अफरीदी इस समय सोशल मीडिया पर जमकर सुर्खियां बटौर रहे हैं. अफरीदी ने पाकिस्‍तान सुपर लीग क्रिकेट मैच के दौरान ऐसा कारनामा कर दिखाया है कि अब उनकी जमकर तारीफ हो रही है.

दरअसल शुक्रवार को पीएसएल में कराची किंग्स और क्वेटा ग्लैडिएटर्स के बीच मुकाबला खेला गया. उस मैच में कराची टीम की तरफ से खेल रहे शाहिद अफरीदी ने शानदार कैच पकड़ा जो कि सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है.

37 साल के अफरीदी ने सीमा रेखा के पार जाकर शानदार कैच लपका. उस कैच से अफरीदी ने यह साबित कर दिया कि अभी भी उनका फिटनेस खराब नहीं हुआ है और वो युवा क्रिकेटरों को भी टक्‍कर दे सकते हैं. उन्‍होंने अपने सोशल मीडिया पर भी मैच का वीडियो पोस्‍ट करते हुए लिखा, 'अभी तो मैं जवां हूं'.

13वें ओवर की तीसरी गेंद पर क्‍वेटा टीम के बल्‍लेबाज उमर ने इरफान की गेंद को सीमा रेखा के बाहर छक्‍के के लिए शॉट खेला, लेकिन सीमा रेखा पर फिल्डिंग कर रहे अफरीदी ने छक्‍के को कैच के रूप में बदल दिया. कैच लपकने की कोशिश में अफरीदी सीमा रेखा के बाहर भी चले गये थे, लेकिन तब तक उन्‍होंने गेंद को बाउंडरी के अंदर उछाल दिया और फिर बाउंडरी के अंदर आकर वापस कैच लपक लिया.

इसके बाद अफरीदी ने अपने पुराने अंदाज में दोनों हाथों को आसमान की ओर उठाकर जश्‍न मनाया और लोगों का अभिवादन स्‍वीकार किया. अब अफरीदी का यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें