35.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

विराट कोहली के समर्थन में आये विनोद राय

कोलकाता : भारतीय क्रिकेट बोर्ड की प्रशासकों की समिति के प्रमुख विनोद राय ने आलोचनाओं का सामना कर रहे विराट कोहली का समर्थन करते हुए कहा कि टीम के चयन मामलों में कप्तान को छूट देने में कुछ भी गलत नहीं है. दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ मौजूदा टेस्ट श्रृंखला में टीम चयन को लेकर कोहली […]

कोलकाता : भारतीय क्रिकेट बोर्ड की प्रशासकों की समिति के प्रमुख विनोद राय ने आलोचनाओं का सामना कर रहे विराट कोहली का समर्थन करते हुए कहा कि टीम के चयन मामलों में कप्तान को छूट देने में कुछ भी गलत नहीं है. दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ मौजूदा टेस्ट श्रृंखला में टीम चयन को लेकर कोहली की आलोचना हुई है. पूर्व भारतीय बल्लेबाज वीरेंद्र सहवाग ने भी कहा था कि ड्रेसिंग रूम में कोहली को उनकी गलतियों के बारे में बताने वाला कोई नहीं है.

राय ने कहा कि टीम चयन में कप्तान को छूट देने में कुछ भी गलत नहीं है. उन्होंने कहा, ‘‘ कोहली ने खिलाड़ियों को प्रेरित किया है. वह मैदान में काफी आक्रामक और व्यवस्थित है. वह शानदार काम कर रहा है.” उन्होंने कहा, ‘‘ इस मामले (टीम चयन) में कप्तान को खुली छूट होनी चाहिए. आप ऐसा कप्तान नहीं चाहते जिसे बाहर से नियंत्रित किया जाये. मुझे लगता है उन्हें पूरी छूट दी गयी है और उन्होंने एक शानदार टीम बनायी है.”

दक्षिण अफ्रीका दौरे पर टीम के खराब प्रदर्शन पर पूछे गये सवाल पर उन्होंने कहा कि मैच अभ्यास की कमी के कारण टीम की तैयारी प्रभावित हुई. उन्होंने कहा, ‘‘ अगर हमें कुछ अभ्यास मैच मिले होते तो शायद हम अच्छा करते लेकिन हम इसमें कुछ नहीं कर सके क्योंकि भविष्य दौरा कार्यक्रम काफी पहले तैयार हो गया था और इसमें बदलाव नहीं किया जा सकता था. ”

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें