27.3 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

झूलन गोस्वामी ने विराट कोहली को असाधारण क्रिकेटर बताया

नयी दिल्ली : भारतीय महिला क्रिकेट टीम की तेज गेंदबाज झूलन गोस्वामी ने आज यहां क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली को दुनिया का सर्वश्रेष्ठ क्रिकेटर बताया. एक कार्यक्रम में पहुंची गोस्वामी ने कहा, वह कमाल के क्रिकेटर है. वह दुनिया के सर्वश्रेष्ठ क्रिकेटर है. जिस तरह वह खेल रहे और टीम का नेतृत्व कर […]

नयी दिल्ली : भारतीय महिला क्रिकेट टीम की तेज गेंदबाज झूलन गोस्वामी ने आज यहां क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली को दुनिया का सर्वश्रेष्ठ क्रिकेटर बताया.

एक कार्यक्रम में पहुंची गोस्वामी ने कहा, वह कमाल के क्रिकेटर है. वह दुनिया के सर्वश्रेष्ठ क्रिकेटर है. जिस तरह वह खेल रहे और टीम का नेतृत्व कर रहे वह कमाल की बात है. महिला क्रिकेट के एकदिवसीय प्रारप में सबसे ज्यादा 195 लेने वाली इस गेदबाज से जब कोहली कोई सुझाव देने के लिये कहा गया तो उन्होंने कहा, कोहली जैसा क्रिकेट खेलते है उन्हें वह जारी रखाना चाहिये.

महिला क्रिकेट की पूर्व कप्तान ने कोहली की फिटनेस की तारीफ करते हुये कहा कि अब महिला क्रिकेटर भी जिम जाती है और सख्त डाइट का का पालन करती है क्योंकि अब ये खेल का अहम हिस्सा है. इस मौके पर गोस्वामी के साथ विश्व कप की टीम में शामिल स्मृति मंधाना और वेदा कृष्णमूर्ति भी मौजूद थी. भारत ऑस्ट्रेलिया श्रृंखला के बारे में स्मृति ने कहा, वे पिछले 4-6 महीने से कमाल का क्रिकेट खेल रहे हैं.
मुझे नहीं लगता कि उन्हें हमारी सलाह कि जररत है. उन्हें वही करना चाहिये जो वे करते आ रहे हैं. मैं आश्वस्त हूं कि वे ऑस्ट्रेलिया को हरा देंगे. सलामी बल्लेबाज केएल राहुल की अच्छी दोस्त वेदा ने कहा, राहुल को भारत के लिये खेलने के जो भी मौके मिले है उन्होंने शानदार प्रदर्शन किया है. यह दुर्भाग्य की बात है कि वह जरुरत से ज्यादा चोटिल होते है लेकिन ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ वह मजबूती से वापसी करेंगे.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें