27.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

अर्जुन तेंदुलकर ने इंग्लैंड के खिलाफ फाइनल के लिए महिला क्रिकेट टीम को कराया प्रैक्टिस

लंदन : टीम इंडिया और इंग्‍लैंड के बीच आज लॉर्ड्स की मैदान पर आईसीसी महिला विश्वकप का फाइनल मुकाबला खेला जा रहा है. मिताली राज की अगुवाई में टीम इंडिया ने मौजूदा विश्व कप में शानदार प्रदर्शन किया है और छह बार की चैंपियन ऑस्‍ट्रेलियाई टीम को सेमीफाइनल में मात देकर दूसरी बार फाइनल में […]

लंदन : टीम इंडिया और इंग्‍लैंड के बीच आज लॉर्ड्स की मैदान पर आईसीसी महिला विश्वकप का फाइनल मुकाबला खेला जा रहा है. मिताली राज की अगुवाई में टीम इंडिया ने मौजूदा विश्व कप में शानदार प्रदर्शन किया है और छह बार की चैंपियन ऑस्‍ट्रेलियाई टीम को सेमीफाइनल में मात देकर दूसरी बार फाइनल में जगह बनायी.

बहरहाल आज का मैच जीतकर टीम इंडिया इतिहास दोहराने की कोशिश करेगी. इससे पहले कपिल देव की अगुआई में टीम इंडिया ने लॉर्ड्स में वेस्‍टइंडीज की टीम को हराकर विश्व कप में पहली बार कब्‍जा किया था. अगर आज भारतीय टीम जीतने में कामयाब होती है तो यह बड़ी उपलब्धि होगी.

खिताबी मुकाबले से पहले टीम इंडिया ने लॉर्ड्स में जम कर प्रैक्टिस की. इस दौरान सचिन तेंडुलकर के बेटे अर्जुन तेंडुलकर ने भी भारतीय महिला टीम को अभ्यास कराया. बल्लेबाज वेदा कृष्णामूर्ति जब नेट्स पर बल्लेबाजी प्रैक्टिस कर रहीं थीं, तो उस अर्जुन उन्हें गेंदबाजी कर रहे थे.
ऑस्ट्रेलियाई पत्रकार मेलिंडा फेरिल ने अपने ट्विटर अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें सचिन तेंदुलकर के बेटे अर्जुन तेंदुलकर टीम इंडिया की बल्लेबाज वेदा कृष्णमूर्ति को नेट्स में गेंदबाजी करते हुए नजर आ रहे हैं. वीडियो शेयर करते हुए मेलिंडा ने लिखा, “आज सचिन तेंदुलकर के बेटे अर्जुन भारतीय महिला टीम के नेट प्रैक्टिस करवाने वाले गेंदबाजों में से एक हैं. वो यहां वेदा को गेंदबाजी कर रहे हैं.”

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें