30.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

क्रिस गेल बनेंगे मालिक, खरीदना चाहते हैं टीम

बेंगलुरु : वेस्टइंडीज के विस्फोटक सलामी बल्लेबाज क्रिस गेल ने शुक्रवार को इंडियन सुपर लीग (आइएसएल) की तरह की टीम खरीदने में दिलचस्पी दिखायी और कहा कि वह इस संबंध में कुछ हिस्सेदारों के साथ चर्चा कर रहे हैं. गेल ने यहां एक कार्यक्रम के दौरान कहा : मैं निश्चित रूप से इंडियन सुपर लीग […]

बेंगलुरु : वेस्टइंडीज के विस्फोटक सलामी बल्लेबाज क्रिस गेल ने शुक्रवार को इंडियन सुपर लीग (आइएसएल) की तरह की टीम खरीदने में दिलचस्पी दिखायी और कहा कि वह इस संबंध में कुछ हिस्सेदारों के साथ चर्चा कर रहे हैं.

गेल ने यहां एक कार्यक्रम के दौरान कहा : मैं निश्चित रूप से इंडियन सुपर लीग की तरह की टीम खरीदना पसंद करुंगा, लेकिन इसमें शामिल होने के लिए सर्वश्रेष्ठ तभी होगा, जब आप क्रिकेट खेलने में सक्रिय हो, तब ऐसा करो.

आंख मूंदकर ठोक सकता हूं शतक : क्रिस गेल

गेल ने कहा कि क्रिकेट खुद में एक व्यवसाय है और सभी शेयर धारक ज्यादा से ज्यादा राशि कमाना चाहते हैं. उन्होंने कहा : जब आप मैदान पर शानदार पारियां खेलते हो, तो व्यवसाय खुद-ब-खुद आ जाता है. लोग और कंपनियां आपके पीछे हो जाती हैं, लेकिन क्रिकेट खुद में एक व्यवसाय है. हर कोई जितना ज्यादा हो सके, राजस्व हासिल करना चाहता है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें