26 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

पाक क्रिकेटरों पर हुई धनवर्षा

कराची : पहली बार आईसीसी चैंपियन्स ट्रॉफी में खेलने वाले युवा पाकिस्तानी क्रिकेटर अपनी टीम की खिताबी जीत के बाद रातों रात करोड़पति बन गये. प्रधानमंत्री नवाज शरीफ ने टीम के प्रत्येक खिलाड़ी को एक एक करोड़ रुपये देने की घोषणा की है. सूचना मंत्री मरयम औरंगजेब ने इस्लामाबाद में मीडिया को बताया कि शरीफ […]

कराची : पहली बार आईसीसी चैंपियन्स ट्रॉफी में खेलने वाले युवा पाकिस्तानी क्रिकेटर अपनी टीम की खिताबी जीत के बाद रातों रात करोड़पति बन गये. प्रधानमंत्री नवाज शरीफ ने टीम के प्रत्येक खिलाड़ी को एक एक करोड़ रुपये देने की घोषणा की है. सूचना मंत्री मरयम औरंगजेब ने इस्लामाबाद में मीडिया को बताया कि शरीफ विजेता टीम के लिये भव्य स्वागत समारोह आयोजित करेंगे.

पीसीबी ने केंद्रीय अनुबंध के तहत खिलाडियों के लिये दो करोड़ 90 लाख रुपये के नकद बोनस की घोषणा की है. इसके अलावा बोर्ड प्रत्येक खिलाड़ी को दस लाख रुपये का बोनस देगा. टीम को आईसीसी से ट्रॉफी जीतने पर भी 20 करोड़ रुपये का पुरस्कार मिला है. मशहूर बिल्डर रियाज मलिक ने प्रत्येक खिलाड़ी के लिये दस दस लाख रुपये और प्लाट देने की घोषणा की है.

चैंपियन बनते ही पाकिस्तान की रैंकिंग में आया सुधार, भारत नंबर तीन पर बरकरार

सलामी बल्लेबाज फखर जमां, तेज गेंदबाज रुमान रुईस और आलराउंडर फाहिम अशरफ ने चैंपियन्स ट्रॉफी में पदार्पण किया था, जबकि 18 वर्षीय शादाब खान ने केवल सात वनडे खेले हैं. कप्तान सरफराज अहमद, बाबर आजम, हैरिस सोहेल, हसन अली, इमाद वसीम भी पहली बार चैंपियन्स ट्रॉफी खेल रहे थे और टूर्नामेंट में जीत से इन सभी पर इनामों की बारिश होने लगी है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें