1. home Hindi News
  2. sports
  3. akash chopra advised csk ipl 2021 release dhoni these players will be discharged from chennai super kings avd

'आकाशवाणी' ! धौनी को फिर किया टारगेट, बताया, IPL 2021 में किन खिलाड़ियों की होगी चेन्नई से छुट्टी

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
PTI

Akash Chopra advised CSK, release Dhoni आईपीएल 2020 (IPL 2020) का शानदार सफर समाप्त हो चुका है. दिल्ली कैपिटल्स को हराकर मुंबई इंडियंस लगातार दूसरी बार और ऑवरऑल पांचवीं बार चैंपियन बनी. आईपीएल का 13वां सीजन महेंद्र सिंह धौनी की टीम चेन्नई सुपर किंग्स के लिए सबसे खराब रहा. चेन्नई की टीम आईपीएल इतिहास में पहली बार प्लेऑफ में नहीं पहुंच पायी. चेन्नई के प्रदर्शन ने इस बार फैन्स को काफी निराश किया.

आईपीएल 2020 समाप्त होने के बाद चेन्नई के प्रदर्शन को लेकर टीम इंडिया के पूर्व खिलाड़ी आकाश चोपड़ा ने रिव्यू की है. आकाश ने फेसबुक पेज पर शेयर किये अपने वीडियो में धौनी को लेकर भी बड़ा बयान दे दिया.

आकाश चोपड़ा ने यह भी बता दिया कि आईपीएल 2021 में चेन्नई सुपर किंग्स से किन-किन खिलाड़ियों की छुट्टी हो सकती है. आकाश ने महेंद्र सिंह धौनी को लेकर चेन्नई को एक सलाह भी दे दी. आकाश ने चेन्नई सुपर किंग्स से कहा कि आईपीएल 14 में उसे एमएस धौनी को 15 करोड़ रुपये के लिए रिलीज कर देना चाहिए. उन्होंने कहा, मुझे नहीं लगता है कि धौनी को रिटने करना चाहिए, क्योंकि धौनी ने भले ही 2021 आईपीएल खेलने की घोषणा कर दी है, लेकिन अगर सीएसके उन्हें रिटेन करती है, तो उन्हें 3 साल तक 15 करोड़ रुपये देने होंगे. धौनी 3 साल तक आईपीएल खेलेंगे भी नहीं. वैसे में सीएसके का 15 करोड़ रुपये बेकार हो जाएंगे.

आकाश ने सीएसके को सलाह दी कि किसी भी खिलाड़ी को उसे रिटने करने से बचना चाहिए. टीम इंडिया के इस पूर्व क्रिकेटर ने कहा, 2021 में चेन्नई को एक बड़े ऑकशन की जरूरत है.

आकाश चोपड़ा ने अपने खास शो में बताया कि आईपीएल 2021 में चेन्नई सुपर किंग्स की ओर से कौन-कौन खिलाड़ी नहीं दिखाई देंगे. उन्होंने बताया, वॉटसन तो पहले ही संन्यास ले चुके हैं, इमरान ताहिर भी अगले सीजन में नहीं दिखेंगे. हरभजन सिंह और सुरेश रैना भी चेन्नई की ओर से अगले सत्र में नजर नहीं आएंगे.

आकाश ने ये भी बताया कि चेन्नई सुपर किंग्स इस बार क्यों सबसे फिसड्डी टीम साबित हुई. उन्होंने बताया, इस बार दर्जनभर समस्याएं थीं. पहले रैना और हरभजन सिंह ने अपना नाम वापस ले लिया, फिर खिलाड़ी कोरोना की चपेट में आये. फिर धौनी का बल्ला नहीं चला. गेंदबाजी में चेन्नई का खराब प्रदर्शन.

Posted By - Arbind Kumar Mishra

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें