27.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

आईपीएल स्पॉट फिक्सिंग मामले में श्रीनिवासन के खिलाफ याचिकाओं का खर्च उठाया : ललित मोदी

नयी दिल्ली : आईपीएल के निलंबित आयुक्त ललित मोदी ने यह दावा किया है कि वे आईपीएल स्पॉट फिक्सिंग मामले में आदित्य वर्मा की याचिकाओं का खर्च उठा रहे थे. मोदी ने सीएनएन आईबीएन से कहा, श्रीनिवासन और अन्य के खिलाफ याचिका का खर्चा मैं उठा रहा हूं. यदि कोई मेरी मदद कर रहा हो […]

नयी दिल्ली : आईपीएल के निलंबित आयुक्त ललित मोदी ने यह दावा किया है कि वे आईपीएल स्पॉट फिक्सिंग मामले में आदित्य वर्मा की याचिकाओं का खर्च उठा रहे थे.

मोदी ने सीएनएन आईबीएन से कहा, श्रीनिवासन और अन्य के खिलाफ याचिका का खर्चा मैं उठा रहा हूं. यदि कोई मेरी मदद कर रहा हो उसका सहयोग करने में कुछ भी गलत नहीं है. बीसीसीआई सब कुछ दबा देना चाहता था. उच्चतम न्यायालय ने इससे पहले दिन में श्रीनिवासन के बीसीसीआई अध्यक्ष और आईपीएल फ्रेंचाइजी चेन्नई सुपरकिंग्स का मालिक दोनों एक साथ होने पर हितों के टकराव पर सवाल उठाये थे. इसके बाद मोदी ने यह टिप्पणी की.
मोदी ने कहा कि सर्वोच्च न्यायालय का हस्तक्षेप क्रिकेट को भ्रष्टाचार मुक्त करना है. उन्होंने कहा, भारतीय क्रिकेट के इतिहास में यह दुखद दिन है. बीसीसीआई में पैसे और शक्ति का बोलबाला है. उच्चतम न्यायालय का हस्तक्षेप ही एकमात्र रास्ता है. मोदी ने कहा कि जब तक देश का क्रिकेट प्रशासन गलत लोग चला रहे हैं तब तक उन्हें इसका हिस्सा नहीं बन पाने का खेद नहीं होगा.
उन्होंने कहा, मैं प्रतिबंधित होकर खुश हूं. मैं गलत लोगों के साथ नहीं बैठ सकता. वर्मा गैर मान्यता प्राप्त क्रिकेट एसोसिएशन ऑफ बिहार के सचिव हैं और उन्होंने आईपीएल स्पॉट फिक्सिंग के मामले में पिछले साल याचिका दायर की थी.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें