34.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

Guru-Shukra Yuti 2024: गुरु शुक्र की युति से इन राशियों के जीवन में घुलेगा रोमांस

Guru Shukra Yuti 2024: गुरु-शुक्र की युति होने से कई राशियों पर प्रभाव पड़ने वाला है. आपको बता दें शुक्र ग्रह प्रेम के कारक हैं. यह युति कुछ राशियों के जीवन में रोमांस भर देगा. आइए जानें

Guru-Shukra Yuti 2024: देव गुरु बृहस्पति और प्रेम के कारक शुक्र ग्रह 19 मई 2024 को वृषभ राशि में मिलकर “गजलक्ष्मी राजयोग” का निर्माण करेंगे. 12 साल बाद बनने वाला यह शुभ योग कुछ राशियों के लिए विशेष रूप से फलदायी होगा.

इन 3 राशियों पर होगा प्यार का असर

मेष राशि (Aries): मेष राशि वालों के लिए यह समय रोमांस से भरपूर रहने वाला है. धीमी गति से चल रही लव लाइफ में तेजी आएगी. आप अपने लव पार्टनर के साथ करीब आएंगे और रिश्ते में मधुरता बढ़ेगी.

वृषभ राशि (Taurus): वृषभ राशि के जातकों के लिए यह समय बेहद शुभ है. जो लोग सिंगल हैं, उनके लिए विवाह के योग बन सकते हैं. शादीशुदा जातकों का पार्टनर के साथ जीवन मधुर होगा और आपको उनका भरपूर सहयोग मिलेगा.

Budhwar Upay: करियर और कारोबार में तरक्की के लिए बुधवार को करें ये उपाय

सिंह राशि (Leo): सिंह राशि वालों के लिए लव लाइफ में नए अवसरों की प्राप्ति हो सकती है. किसी खास से मुलाकात हो सकती है जो आपके लिए यादगार बन सकती है. आपके दिल की धड़कनें किसी के लिए तेज़ हो सकती हैं.

गुरु-शुक्र की युति का प्रभाव सभी राशियों पर भी पड़ेगा, लेकिन इन तीन राशियों पर इसका प्रभाव विशेष रूप से देखने को मिलेगा.

जन्मकुंडली से सम्बंधित किसी भी तरह से जानकारी प्राप्त करने हेतु दिए गए नंबर पर फोन करके जानकारी प्राप्त कर सकते है .

ज्योतिषाचार्य संजीत कुमार मिश्रा
ज्योतिष वास्तु एवं रत्न विशेषज्ञ
8080426594/9545290847

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें