24.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

Budhwar Upay: करियर और कारोबार में तरक्की के लिए बुधवार को करें ये उपाय

Budhwar Upay: बुधवार के दिन अगर आप कुछ उपाय करें तो आपको जीवन में लाभ मिल सकता है. इस दिन को भगवान गणेश और मां दुर्गा के लिए विशेष माना जाता है.

Budhwar Upay: बुधवार का दिन भगवान गणेश और मां दुर्गा का दिन माना जाता है. ज्योतिष शास्त्र में, इस दिन को बुध ग्रह से भी जोड़ा जाता है. यदि आपकी कुंडली में बुध ग्रह कमजोर है, तो बुधवार के दिन कुछ उपाय करने से आपको लाभ मिल सकता है.

किन उपायों से करियर और कारोबार में तरक्की मिल सकती है

दुर्गा सप्तशती का पाठ: बुधवार के दिन दुर्गा सप्तशती का पाठ करने से माँ दुर्गा की कृपा प्राप्त होती है. इससे आपके रास्ते में आने वाली सभी बाधाएं दूर होती हैं और आपको करियर और कारोबार में सफलता मिलती है.
हरी मूंग की दाल का दान: बुधवार के दिन हरी मूंग की दाल का दान करना शुभ माना जाता है. आप इसे किसी गरीब या भिखारी को दे सकते हैं. इससे बुध ग्रह मजबूत होता है और आपको धन लाभ होता है.

Guru-Shukra Yuti 2024: गुरु शुक्र की युति से इन राशियों के जीवन में घुलेगा रोमांस

ऋणहर्ता गणेश स्तोत्र का पाठ: बुधवार के दिन ऋणहर्ता गणेश स्तोत्र का पाठ करने से भगवान गणेश प्रसन्न होते हैं. इससे आपके ऋण दूर होते हैं और आपको आर्थिक समृद्धि प्राप्त होती है.

गणेशजी को दुर्वा अर्पित करें: बुधवार के दिन भगवान गणेश को 21 दुर्वा अर्पित करने से बुद्धि और विवेक में वृद्धि होती है. इससे आपको अपने काम में सफलता मिलती है.

गाय को हरी घास खिलाएं: बुधवार के दिन गाय को हरी घास खिलाने से पुण्य लाभ होता है. इससे बुध ग्रह मजबूत होता है और आपको जीवन में सुख-समृद्धि प्राप्त होती है.

बुध मंत्रों का जप करें: बुधवार के दिन “ॐ बुधाय नमः” मंत्र का 108 बार जप करने से बुध ग्रह मजबूत होता है और आपको बुद्धि, ज्ञान और विद्या प्राप्त होती है.

इन उपायों के अलावा करें ये उपाय

हरे रंग के कपड़े पहनें.
हरे रंग का भोजन खाएं.
घर और ऑफिस की सफाई करें.
बुधवार के दिन किसी भी प्रकार का कर्ज न लें.
झूठ बोलने और बुरी आदतों से बचें.

जन्मकुंडली से सम्बंधित किसी भी तरह से जानकारी प्राप्त करने हेतु दिए गए नंबर पर फोन करके जानकारी प्राप्त कर सकते है .

ज्योतिषाचार्य संजीत कुमार मिश्रा
ज्योतिष वास्तु एवं रत्न विशेषज्ञ
8080426594/9545290847

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें