1. home Hindi News
  2. rashifal
  3. saptahik kumbh rashifal 17 april to 23 april 2022 capricorn weekly horoscope in hindi sry tvi

Kumbh Weekly Horoscope: आप अपनी नई जिम्मेदारी को निभाने के लिए तैयार रहें

कुंभ राशि वालों के लिए ये सप्ताह (17 अप्रैल 2022 से 23 अप्रैल 2022) कैसा रहेगा, आइए जानते हैं कुंभ राशि का साप्ताहिक राशिफल.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Kumbh Weekly Horoscope
Kumbh Weekly Horoscope
Prabhat Khabar Graphics

कुम्भ-इस सप्ताह आर्थिक मामलों में आपको चिंता रहेगी.घर का वातावरण भी थोड़ा परेशानी भरा रहेगा. कुंटुंबजनों के साथ किसी विवाद के चलते आपका मन दुखी रहेगा.सप्ताह की शुरुआत में खर्च भी ज्यादा रहने वाला है. सप्ताह के बीच में आपकी क्रिएटिविटी बढ़ेगी. इस समय वैचारिक स्थिरता रहने से आपको काम करने में मन लगने लगेगा.आप पुरानी चिंता को भूलने लगेंगे. जवाबदारी पूर्वक काम करने से आपका काम भी आसानी से पूरा होगा.

करियर-बिजनेस

आप अपनी नई जिम्मेदारी को निभाने के लिए तैयार रहें. नया काम या नई जिम्मेदारी आपको मिलेगी और उसे पूरा करने के लिए आप योजना भी बनाएंगे. खुद पर भरोसा रखें, क्योंकि नए काम के लिए आपके पास पर्याप्त अनुभव और क्षमता है.

रिलेशनशिप

कभी-कभी कुछ खास रिश्तों को समय देना बेहद जरूरी होता है. आपने अपना दायरा इतना फैला लिया है कि अब आपको उन्हें संभालने में परेशानी हो रही है. इस सप्ताह एक बार फिर से सोचें कि आपको किन रिश्तों को तवज्जो देनी है और किनसे किनारा करना है.

हेल्थ

आपका मन आपको ऐसे बहुत से काम करने के प्रेरित करेगा, जो आपकी हेल्थ के पुराने रिकॉर्ड के हिसाब से सही नहीं,उनसे बचने की कोशिश करें, क्योंकि यह सप्ताह इन सब के लिए सही नहीं है. एलर्जी से संबंधित परेशानियों से खुद को दूर रखें और वही काम करें जो मौसम के अनुरूप हो.

लकी डेट:19,20,21

कलर: भूरा, नारंगी, काला

लकी दिन:शुक्रवार,बुधवार,शनिवार

सावधानी: इस सप्ताह आपका कोई भरोसामंद ही आपको नुकसान पहुंचाने के लिए तैयार बैठा है. जल्दबाजी में कोई निर्णय ना लें.

उपाय: इस सप्ताह सुबह उठकर नहाने के बाद अपनी नाभि पर थोड़ा सा शहद लगाना होगा.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें